124 किलो की इडली बनाकर इस शख्स ने किया गिनीज रिकॉर्ड अपने नाम, 2000 किस्म की इडली बना कर रहा है लोगों को हैरान

OMG India: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चेन्नई के एम एमियावनजी का जिक्र किया गया है, जो कई प्रकार की इडली बना लेते हैं.

124 किलो की इडली बनाकर इस शख्स ने किया गिनीज रिकॉर्ड अपने नाम, 2000 किस्म की इडली बना कर रहा है लोगों को हैरान

इस शख्स ने बनाई 2000 किस्म की इडली

नई दिल्ली:

साउथ इंडिया का खाना हर किसी को पसंद आता है. डोसा से लेकर इडली तक हर डिश आज देश के हर कोने में मिलती है. लेकिन घर पर इसे बनाने का मजा ही कुछ और है. लेकिन क्या आपने कभी 2000 अलग-अलग तरह की इडली घर पर या बाहर कहीं सुनी है. नहीं तो हम आपको बताते हैं चेन्नई के एम एमियावनजी, जो एक, दो या तीन नहीं बल्कि 2000 तरह की इडली बना चुके हैं. मिस्टर एमियावनजी हैल्दी इडली को बच्चों के लिए स्नैक्स के रुप में पेश कर चुके हैं, जिसे लोग बहुत सराहा रहे हैं. यह वीडियो हिस्ट्री चैनल के ओएमजी शो का है, जिसे कृष्णा अभिषेक होस्ट करते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चेन्नई के एम एमियावनजी का जिक्र किया गया है, जो कई प्रकार की इडली बना लेते हैं. सैंडविच इडली, बर्गर इडली हो या हैल्दी इडली यह शख्स 2000 तरह की इडली बना लेता है. इतना ही नहीं इसकी बनाई हुई इडली बच्चे भी बड़े चाव से खाते हैं.

वीडियो की बात करें तो बैकग्राउंड में एक्टर कृष्णा की आवाज सुनने को मिल रही है, जो अपने फनी अंदाज में लोगों को चेन्नई के एम एमियावनजी की कहानी बता रहे हैं. इतना ही नहीं वह कहते दिख रहे हैं कि एम एमियावनजी ने 124 किलो की इडली भी बनाई है, जो कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘'अगर एक ही तरह की इडली खाते-खाते बोर हो गए हैं तो इस शख़्स से सीखिए 2000 क़िस्म की इडली बनाना'' इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर भी हैरान हैं और कमेंट्स में मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.