पाकिस्तानी टेलीविजन होस्ट को रोस्ट कर गए क्रिकेटर शोएब अख्तर, आप बता पाएंगे उनके क्रिकेट वर्ल्ड कप से जुड़े इस सवाल का जवाब

शोएब अख्तर का यह थ्रोबैक वीडियो (Shoaib Akhtar Ka Funny Video) है, जिसमें उनके साथ पाकिस्तान की मशहूर होस्ट-एक्ट्रेस निदा यासिर और एक्ट्रेस शाइस्ता लोधी नजर आ रही हैं.

पाकिस्तानी टेलीविजन होस्ट को रोस्ट कर गए क्रिकेटर शोएब अख्तर, आप बता पाएंगे उनके क्रिकेट वर्ल्ड कप से जुड़े इस सवाल का जवाब

पाकिस्तानी टेलीविजन होस्ट को रोस्ट कर गए क्रिकेटर शोएब अख्तर

नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले शुरू होने में महज कुछ दिन बाकी है. ऐसे में दुनियाभर के क्रिकेट फैंस के बीच अपनी पसंदीदा टीम को लेकर अलग तरह की एक्साइटमेंट हैं. इस बीच पाकिस्तानी के तेज गेंदबाज रह चुके शोएब अख्तर का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह पाकिस्तानी की मशहूर टीवी होस्ट और एक्ट्रेस से वर्ल्ड कप से जुड़ा बेहद साधारण सा सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन वह होस्ट शोएब अख्तर के सवालों का ऐसा जवाब देती हैं, जिसे सुनने के बाद आप भी लोटपोट हो सकते हैं. 

शोएब अख्तर का यह थ्रोबैक वीडियो है, जिसमें उनके साथ पाकिस्तान की मशहूर होस्ट-एक्ट्रेस निदा यासिर और एक्ट्रेस शाइस्ता लोधी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को RVCJ Media ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में शोएब अख्तर निदा यासिर से पूछते हैं कि पाकिस्तान ने 1992 में वर्ल्ड कप किस साल में जीता था ? यह सवाल सुनने के बाद निदा कंफ्यूज होने लगती हैं और शाइस्ता की ओर देखते हुए कहती हैं, 2006 ? जिसके बाद शाइस्ता उनकी मदद करने की कोशिश करती हैं, लेकिन शोएब अख्तर उन्हें मना करने लगते हैं. 

 
इसके बाद निगा दिग्गज क्रिकेटर से कहती हैं कि अब दोबारा पूछइए ? इसके बाद शोएब अख्तर अपना सवाल तुरंत बदल देते हैं. वह कहते हैं कि पाकिस्तान ने टी 20 का वर्ल्ड कप 2009 में कब जीता था. जिसके बाद निदा फिर से गलत जवाब देते हुए कहती हैं कि 1992 में. उनका यह जवाब सुन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर, निया यासिर और शाइस्ता लोधी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com