'छैया छैया' गाने के लिए मलाइका अरोड़ा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद, मगर वजन के कारण नहीं बन सकी थी बात

साल 1998 में आई शाहरुख खान की फिल्म दिल से को बॉलीवुड की शानदार फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक, सभी सुपरहिट रहे थे. फिल्म दिल से का एक गाना आज भी लोगों की जबान पर हमेशा रहता है, जिसका नाम छैया छैया है.

'छैया छैया' गाने के लिए मलाइका अरोड़ा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद, मगर वजन के कारण नहीं बन सकी थी बात

'छैया छैया' गाने के लिए मलाइका अरोड़ा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद

नई दिल्ली:

साल 1998 में आई शाहरुख खान की फिल्म दिल से को बॉलीवुड की शानदार फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक, सभी सुपरहिट रहे थे. फिल्म दिल से का एक गाना आज भी लोगों की जबान पर हमेशा रहता है, जिसका नाम छैया छैया है. इस गाने को अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा से पहले छैया छैया गाना किसी और अभिनेत्री को ऑफर हुआ था ? यह अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर है.

शिल्पा शिरोडकर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. उन्होंने खुलासा किया है कि छैया छैया गाना मलाइका अरोड़ा से पहले उन्हें ऑफर किया गया था, लेकिन शिल्पा शिरोडकर के भारी वजन के चलते उन्हें मना कर दिया गया था. शिल्पा शिरोडकर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की. इस दौरान शिल्पा शिरोडकर ने अपने फिल्मी करियर सहित निजी जिंदगी के बारे में खास खुलासे किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छैया छैया गाने के बारे में बात करते हुए शिल्पा शिरोडकर ने कहा, 'मुझे छैया छैया के लिए संपर्क किया गया था. लेकिन अचानक से मेकर्स को लगा कि मेरा वजन काफी ज्यादा है, इसलिए उन्होंने इस गाने के लिए मलाइका अरोड़ा को ले लिया. मुझे इस बात का काफी दुख है कि इस आइकॉनिक गाने को मुझे करने का मौका नहीं मिला. लेकिन मुझे लगता है कि यह सब किस्मत होती है.' इसके अलावा शिल्पा शिरोडकर ने और भी ढेर सारी बातें की.