मोटापे के कारण फराह खान ने छैया छैया गाने के लिए किया था रिजेक्ट, फिर अनिल कपूर की फिल्म से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत, पहचाना

शिल्पा शिरोडकर ने कुछ दिन पहले अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें वो अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं. इसमें वो अपने पापा को याद करती हुई दिख रही हैं. शिल्पा ने अपने पापा के लिए इस फोटो के साथ लंबा पोस्ट भी लिखा.

मोटापे के कारण फराह खान ने छैया छैया गाने के लिए किया था रिजेक्ट, फिर अनिल कपूर की फिल्म से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत, पहचाना

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या?

नई दिल्ली:

अगर आपने पुरानी फिल्में देखी हैं तो आपको शिल्पा शिरोडकर तो याद ही होंगी. शिल्पा ने कई हिट फिल्मों में काम किया और लोगों ने उन्हें खूब पसंद भी किया. हालांकि वो इंडस्ट्री में अपनी बहन नम्रता शिरोडकर जितना नाम नहीं कमा पाईं. शिल्पा शिरोडकर ने कुछ दिन पहले अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं. इसमें वो अपने पापा को याद करती हुई दिख रही हैं. शिल्पा ने अपने पापा के लिए इस फोटो के साथ लंबा पोस्ट भी लिखा.

पापा के साथ शेयर की थी पुरानी तस्वीर

पिछले दिनों इंस्टाग्राम पोस्ट पर शिल्पा शिरोडकर ने लिखा, "आज 17 साल हो गये मेरे पापा. आपके बारे में सोचे बिना एक दिन भी नहीं बीता.. आपका प्यार, आपकी आवाज, आपकी हंसी, आपकी हर छोटी-छोटी बात याद आती है. मुझे पता है कि आप स्वर्ग से हमें देख रहे हैं और हमारी रक्षा कर रहे हैं, लेकिन कभी-कभी ये काफी नहीं होता.. इंतजार नहीं कर सकती तुम्हें कसकर पकड़ने का और उन सभी बातों पर बात करने का जिन पर हमने कभी बात नहीं की. आपकी बहुत याद आती है पापा...मुझे यकीन है कि आज स्वर्ग में सिंगल माल्ट पार्टी होगी, लव यू मेरे पापा..."

ऐसा था एक्टिंग करियर

शिल्पा शिरोडकर के एक्टिंग करियर की बात करें तो वो इतना आसान भी नहीं था, उन्होंने साल 1989 में फिल्म 'भ्रष्टाचार' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उनका करियर आगे बढ़ा और उन्होंने अनिल कपूर के साथ फिल्म 'किशन कन्हैया' में काम किया, इस फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ भी हुई. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में काम मिला, लेकिन वो पहचान नहीं मिल पाई. अपने एक्टिंग करियर को लेकर शिल्पा ने कई साल बाद दिए अपने इंटरव्यूज में कई खुलासे किए. जिसमें उन्होंने ये भी बताया कि उनके मोटापे के चलते उन्हें कई बार रिजेक्ट किया जाता था. उन्हें कई लोग मोटी कहकर भी बुलाते थे.

फराह खान ने किया था रिप्लेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सबसे बड़ा खुलासा शिल्पा ने ये किया था कि फिल्म दिल से के सुपरहिट गाने छैंया-छैंया के लिए मलाइका की जगह पहले उन्हें रोल ऑफर हुआ था, लेकिन फराह खान ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. उन्होंने बताया कि उनके मोटापे के चलते उन्हें ये रोल नहीं मिला. बता दें कि शाहरुख की फिल्म का ये गाना सुपर डुपर हिट साबित हुआ था और आज भी इस पर लोग परफॉर्म करते हैं.