शिल्पा शेट्टी के घर में आया नया मेहमान, फोटो शेयर कर बोलीं- वादा किया था..

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने बेटे वियान के जन्मदिन पर उन्हें एक खास तोहफा दिया है.

शिल्पा शेट्टी के घर में आया नया मेहमान, फोटो शेयर कर बोलीं- वादा किया था..

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
  • बेटे को जन्मदिन पर दिया खास तोहफा
  • एक्ट्रेस के घर आया नन्हा मेहमान
नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. अपने फैन्स के साथ वह अपनी हर गतिविधि को शेयर करती रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते है. आज उनके बेटे वियान पूरे 10 साल के हो गए हैं और इस अवसर पर शिल्पा ने अपने पति राज के साथ उन्हें एक सरप्राइज दिया है. शिल्पा (Shilpa Shetty) ने बताया है कि उनका बेटा वियान काफी समय से एक पेट डॉग की डिमांड कर रहा था और एक्ट्रेस ने वादा किया था कि जब वे 10 साल के हो जाएंगे तब वे उन्हें पेट लाकर देंगी. 


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ एक नन्हें मेहमान का स्वागत किया है. शिल्पा शेट्टी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने एक काले कलर के फरी डॉग को अपनी गोद में लिया हुआ है. वीडियो में उनके साथ उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों अपने बेटे के कमरे में आते हैं और शिल्पा वियान की गोद में प्यारा सा फरी डॉग रख देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



इस वीडियो के साथ शिल्पा (Shilpa Shetty) ने कैप्शन में लिखा है, "आपको हमारे परिवार के नए सदस्य ट्रफल से मिलवा रही हूं. वियान ने एक और पेट लाने की डिमांड की थी और मैंने उसे वादा किया था कि 10 साल के होने पर एक और पेट लाकर दूंगी. उसने एक साल में इसे पा लिया, कितना प्यारा बच्चा है. हैप्पी बर्थडे डार्लिंग". बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शिल्पा ने बताया था उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया है और बेटे वियान, बेटी समीशा के साथ सभी होम क्वारंटिन थे.