शूटिंग के दौरान ठंड से कंपकंपाई शिल्पा शेट्टी, डायरेक्टर को भी लगा दी फटकार, बोलीं- निकम्मा... देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में ठंड से कंपकंपाते हुए फिल्म के डायरेक्टर को फटकार लगाती नजर आ रही हैं.

शूटिंग के दौरान ठंड से कंपकंपाई शिल्पा शेट्टी, डायरेक्टर को भी लगा दी फटकार, बोलीं- निकम्मा... देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ठंड से ठिठुरी शिल्पा शेट्टी
  • शिल्पा शेट्टी ने डायरेक्टर को लगाई फटकार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस और डांस के लिए बखूबी जानी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर शिल्पा शेट्टी का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शूटिंग के दौरान ठंड की वजह से कांपती नजर आ रही हैं, वहीं फिल्म के क्रू मेंबर्स ने मोटे-मोटे कपड़े पहने हुए हैं. शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

Commando 3 Box Office Collection Day 2: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने वीकेंड पर मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़


इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने केवल कॉटन की साड़ी पहन रखी है. वहीं डायरेक्टर से लेकर सभी क्रू मेंबर्स ने स्वेटर और जैकेट पहनी हुई है, जिसे देखकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) भड़क जाती हैं और अपने डायरेक्टर को भी फटकार लगा देती है. वीडियो में शिल्पा कह रही हैं, 'इन्होंने स्वेटर पहना हुआ है और मुझे केवल कॉटन की साड़ी दे रखी है. निकम्मा.'

Dabangg 3: 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग रिलीज, चुलबुल पांडे ने 'नई मुन्नी' संग मचाया धमाल...देखें Video

वीडियो में शिल्पा (Shilpa Shetty) के एक्सप्रेशन्स भी काफी क्यूट लग रहे हैं. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके एक्सप्रेशंस की तारीफ भी कर रहे हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा (Nikamma)' के जरिए पर्दे पर वापसी करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ ही अभिमन्यु दासानी और शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. रोमांटिंग एक्शन कॉमेडी आधारित यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. हालांकि, अभी तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...