Shilpa Shetty ने परिवार के बड़ों को लेकर किया इमोशनल पोस्ट, Photos शेयर कर बोलीं- इनका सम्मान करें क्योंकि...

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने परिवार के बुजुर्गों के साथ अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ शिल्पा ने एक बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है.

Shilpa Shetty ने परिवार के बड़ों को लेकर किया इमोशनल पोस्ट, Photos शेयर कर बोलीं- इनका सम्मान करें क्योंकि...

शिल्पा शेट्टी ने शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी ने बुजुर्गों को लेकर सोशल मीडिया पर बेहद संवेदनशील और इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने परिवार के बुजुर्गों के साथ अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन के रूप में शिल्पा ने लिखा है कि, "हमारे बुजुर्ग ज्ञान, धैर्य, अनुभव और प्रेम का खजाना हैं. हम अपनी परेशानियों का जो भारी बोझ उठाते हैं, वह परेशानी अपने बुजुर्गों के साथ एक जरा सी चर्चा करने से आसान हो जाती है. यहां तक कि जब वे हमारे साथ नहीं होते तब भी वे हमें ही देख रहे होते हैं". शिल्पा ने आगे लिखा है, "बुजुर्गों से प्यार करें, उनका सम्मान करें और उनके लिए हमेशा बने रहें. उनका आशीर्वाद बहुत महत्वपूर्ण है". 

घर के बड़े-बुजुर्ग वे लोग होते हैं जो जीवन का काफी अनुभव समेटे हुए होते हैं और हमें अपने अनुभव का लाभ देने को हमेशा तैयार रहते हैं. इनकी स्नेह की छाया में हम अपने को महफूज महसूस करते हैं. शिल्पा शेट्टी की ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट बुजुर्गों की इसी अहमियत को बता रही है. शिल्पा ने इस पोस्ट के जरिए 5 फोटोग्राफ्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में शिल्पा अपनी मां, पिता और अन्य बड़ों के साथ दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों से जाहिर है कि शिल्पा परिवार के बड़े बुजुर्गों से काफी क्लोज बॉन्डिंग शेयर करती हैं. 

शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली से काफी क्लोज हैं. सोशल मीडिया पर भी फैमिली के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर देखी जाती हैं. कभी वह अपनी मां सुनंदा शेट्टी के साथ दिखाई देती हैं, तो कभी बहन शमिता के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा के बर्थडे फंक्शन में हाल ही में पूरे परिवार की गैदरिंग भी देखी गई थी. शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेन्द्र शेट्टी का साल 2016 में निधन हो गया था. शिल्पा अपने पिता के साथ पुरानी तस्वीरों को अक्सर शेयर करती रहती हैं, जिससे  जाहिर होता है कि वे अपने पिता के बेहद करीब थीं और उन्हें बहुत मिस करती हैं. 

ये भी देखें: ग्लैम एथनिक आउटफिट में नजर आईं सारा अली खान, जिम के बाहर जान्हवी, खुशी भी हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com