शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमरस आउटफिट में शेयर की खूबसूरत फोटो, बोलीं- हर साड़ी एक कहानी कहती है...

शिल्पा शेट्टी ने अपनी एक और फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है, जिसमें वे बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं. इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी व्हाइट कलर की एक बहुत ही स्टाइलिश साड़ी में देखी जा सकती हैं.

शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमरस आउटफिट में शेयर की खूबसूरत फोटो, बोलीं- हर साड़ी एक कहानी कहती है...

शिल्पा शेट्टी फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है, जिसे कि उनके चाहने वाले भी खूब पसंद करते हैं. शिल्पा शेट्टी अपनी हर तस्वीर के साथ कोई न कोई मेसेज भी जरूर देती हैं. इसी क्रम में शिल्पा शेट्टी ने अपनी एक और फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है, जिसमें वे बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं. इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी व्हाइट कलर की एक बहुत ही स्टाइलिश साड़ी में देखी जा सकती हैं. शिल्पा ने इसे शेयर करते हुए एक बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन भी दिया है, जो कि लोगों का ध्यान खींच रहा है.

इसे शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी लिखती हैं, ‘हर साड़ी एक कहानी कहती है, लेकिन यह किसी कविता की तरह लगी'. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शिल्पा इस आउटफिट में किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं. कुछ फैन्स तो उन्हें ‘सफेद परी' बुला रहे हैं. वहीं कुछ उन्हें स्वर्ग से उतरी अप्सरा बोल रहे हैं. गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी को साड़ियों से बहुत प्यार है और वे अक्सर साड़ी में अलग-अलग स्टाइल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शिल्पा के इस पोस्ट को महज कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

बात करें एक्ट्रेस की तो इन दिनों वे सुपर डांसर चैप्टर 4 में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में काफी सालों बाद शिल्पा को ‘हंगामा 2' में देख गया था. यह फिल्म लोगों को इम्प्रेस करने में नाकाम रही थी. आने वाले समय में शिल्पा ‘निकम्मा' नाम की फिल्म में देखी जाएंगी. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com