Shilpa Shetty ने लगाई समंदर किनारे दौड़, फैंस बोले- अब भागने का कोई मतलब नहीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में समंदर किनारे तेजी से दौड़ लगाती नजर आ रही हैं.

Shilpa Shetty ने लगाई समंदर किनारे दौड़, फैंस बोले- अब भागने का कोई मतलब नहीं...

यूं भागती नजर आईं शिल्पा शेट्टी

खास बातें

  • यूं भागती नजर आईं शिल्पा
  • हाल ही में खरीदा एक्ट्रेस ने नया फोन
  • पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हैं लाइमलाइट में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया पर खास सुर्खियां बटोर रही हैं. वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा लाइमलाइट में है. शिल्पा के नए से लेकर पुराने वीडियो भी  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. फिलहाल तो शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे समंदर किनारे दौड़ लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यूं भागती नजर आईं शिल्पा 
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का हाल ही में एक वीडियो खास लाइमलाइट में बना हुआ है. इस वीडियो में वे वनपीस पहनी नजर आ रही हैं. वहीं देखा जा सकता है कि वे समंदर किनारे तेजी से दौड़ती लगाती नजर आ रही हैं. वैसे तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन पर्सनल लाइफ के चर्चाओं में आने के बाद से उनका नया और पुराना वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- 'आप हमेशा से फिट ही रही हैं'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'अब भागने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि अब पहले से भी ज्यादा पहली हो गई हो' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में खरीदा नया फोन 
आपतको बता दें कि बीते दिनों शिल्पा  (Shilpa Shetty) अपने नए मोबाइल फोन को लेकर चर्चाओं में बनी रहीं. जी हां, हाल ही में उन्होंने नया फोन लिया है जिसके बाद यूजर्स जानना चाह रहे हैं कि क्या ये फोन राज कुंद्रा ने दिया है ? सोशल मीडिया पर उनका यह जीआईएफ तेजी से वायरल  हो रहा है.