विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

गरबा में जाने की है तैयारी तो एक बार जरूर देख लें शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो

शिल्पा शेट्टी का यह नवरात्रि डांसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कोई उनके वीडियो को देखकर वाह वाह कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि हम भी आपके स्टेप्स को कॉपी कर सकते हैं.

Read Time: 3 mins
गरबा में जाने की है तैयारी तो एक बार जरूर देख लें शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो
शिल्पा शेट्टी से सीखें गरबा स्टेप्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी उनकी ग्लैमरस तस्वीरें लाइमलाइट चुरा लेती है तो कभी उनका फैशन सेंस फैंस को इंप्रेस कर जाता है. एक तरफ जहां पूरे देश में नवरात्रि की धूम है और हर जगह गरबे का क्रेज देखने को मिल रहा है तो बॉलीवुड भी गरबा और डांडिया से अछूता नहीं हैं. शिल्पा शेट्टी पर गरबे का खुमार छाया हुआ है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने ट्विटर (X) अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बड़ी ही मस्ती के साथ गरबे के स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं. ये बात अलग है कि शिल्पा अकेले ही गरबा करती दिख रही हैं  लेकिन उनका ये परफॉर्मेंस सब पर भारी है. 

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और इसे शेयर करते हुए लिखा, 'नवरात्रि नो जश्न, गरबा नो साथ, मज्जा नो सीन' इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी गंगूबाई काठियावाड़ी के फेमस सॉन्ग झूमे रे गोरी चले रे गोरी पर डांस कर रही हैं और अपने फैंस को इसके स्टेप्स सिखा रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो को देखकर आप भी गरबे के डांस स्टेप सीख सकते हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के लुक की बात की जाए तो वो  हाई थाई स्लिट प्लेन स्कर्ट कैरी की हुई नजर आ रही हैं और उसके साथ ब्रालेट टॉप पहना है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने केवल डायमंड के बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हैं.

शिल्पा शेट्टी का यह नवरात्रि डांसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कोई उनके वीडियो को देखकर वाह वाह कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि हम भी आपके स्टेप्स को कॉपी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा चुलबुली और ब्यूटीफुल शिल्पा, तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि दिन ब दिन आपकी उम्र कम होती जा रही है मैडम. एक फैन ने तो शिल्पा शेट्टी के इस डांस वीडियो पर लिखा देखकर मजो आ गयो. बता दें कि शिल्पा शेट्टी आए दिन अपने फैंस के साथ इस तरह के मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी अपने फिटनेस रूटीन से जुड़ा हुआ तो कभी अपने डांसिंग स्किल्स को फैंस को दिखाती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी फिल्म सुखी में नजर आई थी, जिसमें उनका किरदार एक गृहणी का था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आंध्र प्रदेश का डिप्टी सीएम बनने के बाद भी फिल्में नहीं छोड़ेंगे पवन कल्याण, जल्द पूरी करेंगें इन तीन फिल्मों की शूटिंग
गरबा में जाने की है तैयारी तो एक बार जरूर देख लें शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com