Shilpa Shetty पूल में कर रही थीं चिल, तभी यूं किया योग, वायरल हुआ Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पूल में कर रही थीं मस्ती, तभी उनकी दोस्त उन्हें इस अंदाज में करवाने लगीं योग...

Shilpa Shetty पूल में कर रही थीं चिल, तभी यूं किया योग, वायरल हुआ Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपने डांस वीडियो तो कभी फिटनेस वीडियो के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो स्विमिंग पूल में इंज्वॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस इस दौरान योग मुद्राएं भी बना रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) के इस वीडियो को उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

मीरा राजपूत ने समुद्र किनारे से शेयर की फोटो तो खुद को कमेट करने से रोक नहीं पाए शाहिद कपूर

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. साथ ही फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी को इस वीडियो में देख कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी लाइफ को खूब इंज्वॉय करती हैं. यह पहला मौका नहीं है जब उनका कोई वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले एक्ट्रेस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा चुके हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की आगामी फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) है.

Sapna Choudhary ने 'लत लग जागी' हरियाणवी सॉन्ग पर यूं किया डांस, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं. इस तरह लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी फिल्मों में दस्तक देने जा रही हैं. वहीं, शमिता शेट्टी हाल ही में ZEE5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ब्लैक विडोज' में दिखी थीं.