शेखर सुमन ने प्रियंका चोपड़ा के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर दिया रिएक्शन, बोले- भगवान का शुक्र है

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ने को लेकर चौंकाने वाली वजह बताई थी. इसे लेकर बॉलीवुड से लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. अब शेखर सुमन ने ट्वीट में यह बात कही है.

शेखर सुमन ने प्रियंका चोपड़ा के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर दिया रिएक्शन, बोले- भगवान का शुक्र है

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड छोड़ने को लेकर शेखर सुमन ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा ने अपने हाल  एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया था. प्रियंका ने बताया कि किन वजहों और हालात में उन्हें बॉलीवुड को छोड़ना पड़ा. उनके इस इंटरव्यू के बाद से लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कोई लोग उनके साथ आवाज बुलंद कर रहे हैं. अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शेखर सुमन ने भी उन्हें लेकर ट्वीट किए हैं और लिखा है कि भगवान का शुक्र है कि उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया और उसे पूरा भी किया. इस तरह उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की राजनीति को लेकर भी ट्वीट किया है.

शेखर कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर किए अपने ट्वीट में लिखा है, 'प्रियंका चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा चौंकाने वाला नहीं है. यह जगजाहिर है कि फिल्म इंडस्ट्री के भीतर गुट कैसे काम करता है. यह आपको तब तक प्रताड़ित और दबाते रहेंगे जब तक आप खत्म नहीं हो जाते. यही सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी हुआ था. यह दूसरों के साथ भी होगा. इंडस्ट्री में चीजें इसी तरह होती हैं. इसे अपनाओ या छोड़ दो और प्रियंका ने छोड़ने का फैसला किया. भगवान का शुक्र है कि उसने ऐसा किया. अब हमारे पास हॉलीवुड में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाला एक आइकन है. जैसा कहा जाता है कि हर निराशापूर्ण स्थिति में भी आशा की किरण होती है.'

शेखर सुमन ने एक और ट्वीट किया, 'मैं इंडस्ट्री में कम से कम चार लोगों को जानता हूं जिन्होंने मुझे और अध्ययन को कई प्रोजेक्ट से हटाने के लिए गिरोह बनाया है. मुझे यह पक्का पता है. इन 'गैंगस्टर्स' का बहुत दबदबा है और वे एक रैटल स्नेक से ज्यादा खतरनाक हैं. लेकिन सच्चाई यह है कि वे बाधाएं पैदा कर सकते हैं लेकिन हमें रोक नहीं सकते.'

हाल ही में पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में हॉलीवुड का रास्ता चुनने को लेकर खुलासा किया था कि उन्हें साइडलाइन किया जा रहा था और फिल्म इंडस्ट्री की राजनीति से वह थक गई थी. जिसे लेकर कंगना रनौत से लेकर कई जाने-माने लोगों ने रिएक्शन दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे