शेखर कपूर से यूजर ने कहा 'आपने फिल्म में सांवली लड़की को कास्ट क्यों नहीं किया', फिल्म निर्माता ने दिया ये करारा जवाब

शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने शख्स ने कहा कि आपने अपनी फिल्म में सांवली लड़की को लीड क्यों नहीं किया. इसपर फिल्म निर्माता ने ट्वीट कर दिया जवाब.

शेखर कपूर से यूजर ने कहा 'आपने फिल्म में सांवली लड़की को कास्ट क्यों नहीं किया', फिल्म निर्माता ने दिया ये करारा जवाब

शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने शख्स को सांवली लड़की कास्ट करने की बात पर दिया जवाब

खास बातें

  • शेखर कपूर से शख्स ने सांवली लड़की कास्ट करने को लेकर किया सवाल
  • फिल्म निर्माता ने दिया ट्वीट कर जबरदस्त जवाब
  • शेखर कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

'फेयर एंड लवली' (Fair And Lovely) क्रीम को लेकर हिंदुस्तान लीवर कंपनी ने फेयर शब्द हटाने की घोषणा की. इस बात पर कई फिल्मी सितारों ने अपने रिएक्शन दिये और खुशी जताई. वहीं, बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने ट्वीट कर हिंदुस्तान लीवर पर कमेंट करते हुए कहा कि क्या अब इस क्रीम को ग्लो एंड लवली के नाम से जाना जाएगा. शेखर कपूर के इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि अब आप डस्की स्किन के बारे में बात कर रहे हैं. लेकिन आपकी फिल्म में कभी भी डार्क स्किन स्टार ने लीड नहीं किया. यूजर के इस ट्वीट का शेखर कपूर ने करारा जवाब दिया. 

शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने हिंदुस्तान लीवर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था, "तो फेयर एंड लवली अब ग्लो एंड लवली कहा जाएगा. कमोन हिंदुस्तान लीवर. सालों से आप हमारे देश की युवा लड़कियों की काबिलियत को उनकी डार्क स्किन पर कमेंट करते हुए निंदा कर रहे थे. अब अपनी पैकेजिंग पर किसी डार्क स्किन मॉडल को लाकर इसे साबित करो." इस ट्वीट पर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "अब आप डस्की स्किन के बारे में बात करके अपनी प्रोफाइल बढ़ाना चाहते हैं. आपकी फिल्म में कभी भी किसी डार्क स्किन स्टार ने लीड नहीं किया." इसपर शेखर कपूर ने जवाब दिया, "बैंडिट क्वीन."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) की फिल्म 'बैंडिट क्वीन' ने साल 1994 में बेस्ट फीचर फिल्म हिंदी के तौर पर नेशनल अवॉर्ड का खिताब अपने नाम किया था. इसके अलावा भी फिल्म ने कई अवॉर्ड जीते थे. यह फिल्म फूलन देवी के जीवन पर आधारित है, जिसका निर्देशन शेखर कपूर ने किया था. फिल्म में फूलन देवी की भूमिका सीमा बिस्वास ने अदा की थी. वहीं, शेखर कपूर की बात करें तो वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. हाल ही में शेखर कपूर से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के सिलसिले में पुलिस ने पूछताछ की थी.