Shehzada Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' सुस्त, दूसरे दिन की इतनी कमाई

Shehzada Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की पठान को 25 दिन बीत चुके हैं. हालांकि फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. जबकि कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं. हालांकि फिल्म धमाकेदार कमाई से दूर नजर आ रही है.

Shehzada Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' सुस्त, दूसरे दिन की इतनी कमाई

शहजादा ने की इतने करोड़ की कमाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा सिनेमाघरों में 17 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. रिलीज के पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कम रहा. लेकिन अब धीरे-धीरे शहजादा रफ्तार पकड़ती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि पठान को टक्कर देने में कार्तिक आर्यन की फिल्म काफी दूर है. महाशिवरात्रि के मौके पर कार्तिक आर्यन की फिल्म देखने को फैंस की भीड़ देखने को मिली, जिसके चलते शहजादा के कलेक्शन में शनिवार को बढ़ोत्तरी हुई है.

रोहित धवन द्वारा निर्देशित शहजादा एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है, जिसका पहले दिन का कलेक्शन छह करोड़ रुपये रहा जबकि दूसरे दिन इस बॉक्स ऑफिस के आंकड़े में कुछ बढ़ोतरी हुई है. लेकिन फिल्म के लिए यह ग्रोथ हौसले बढ़ाने वाली नहीं है. फिल्म ने दूसरे दिन 6.65 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म ने दो दिन में कुल 12.65 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म प्रमोशन की बात करें तो कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने फिल्म के गानों से लेकर ट्रेलर का खूब प्रमोशन किया है. इतना ही नहीं रिलीज के पहले दिन कार्तिक आर्यन फैंस का रिएक्शन देखने थियेटर भी गए थे. जहां फैंस का रिएक्शन एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके अलावा शो और इवेंट में कार्तिक आर्यन ने फिल्म को काफी प्रमोट किया है. बता दें, कार्तिक आर्यन की शहजादा, पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का ऑफिशियल रिमेक है, जिसके चलते फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है. हालांकि आने वाले दिनों में देखना होगा कि कार्तिक आर्यन कितना फिल्म में खरा उतर पाते हैं.