Shehnaaz Gill 'कभी ईद कभी दीवाली' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की होंगी हीरोइन

शहनाज गिल कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. इस फिल्म में सलमान खान भी हैं और कहा जा रहा है कि वह आयुष शर्मा के अपॉजिट फिल्म में नजर आ सकती हैं.

Shehnaaz Gill 'कभी ईद कभी दीवाली' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की होंगी हीरोइन

शहनाज गिल करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

नई दिल्ली :

शहनाज गिल अब लोकप्रिय हस्तियों में से एक है. बिग बॉस 13 से वह घर- घर पहचानी जाने लगीं. फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं.  शहनाज बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ भी एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करती हैं. ऐसे में वह सलमान खान के साथ किसी फिल्म में दिखती हैं तो फैंस काफी पसंद करेंगे. आपको बता दें कि ऐसा बहुत जल्द होने वाला है. इंडिया टुडे की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ नजर आएंगी.

कभी ईद कभी दीवाली में सलमान खान और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी फिल्म में दिखाई देंगे. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह आयुष के अपोजिट नजर आएंगी. इस खबर से फैंस में काफी खुशी देखी जा रही है. हाल ही में आयुष शर्मा ने पुष्टि की कि वह कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा बनने जा रहे हैं.     

शहनाज गिल हाल ही में फिल्म होंसला रख में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आई थीं. उनके किरदार और अभिनय को उनके फैंस ने प खूब सराहा. अगर यह खबर सच है तो कभी ईद कभी दिवाली शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू होगा. कभी ईद कभी दीवाली ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है.

इसे भी देखें :आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com