ये किस एक्टर के हाथों में हाथ डाले नजर आईं शहनाज गिल, देख फैंस को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

पंजाबी की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल उन सितारों में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार वह बेहद खास वजह से चर्चा में हैं. शहनाज गिल को एक शख्स के हाथों में हाथ डालकर मुंबई में घूमते हुए देखा गया है.

ये किस एक्टर के हाथों में हाथ डाले नजर आईं शहनाज गिल, देख फैंस को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

ये किस एक्टर के हाथों में हाथ डाले नजर आईं शहनाज गिल

नई दिल्ली:

पंजाबी की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल उन सितारों में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार वह बेहद खास वजह से चर्चा में हैं. शहनाज गिल को एक शख्स के हाथों में हाथ डालकर मुंबई में घूमते हुए देखा गया है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शहनाज गिल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ दिखाई दे रही हैं. 

खास बात यह है कि वीडियो में शहनाज गिल जस्सी गिल के हाथों में हाथ डाले नजर आ रही हैं. वीडियो में पंजाबी अभिनेत्री को डेनिम ड्रेस में देखा जा सकता है. वहीं जस्सी गिल ग्रीन टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शहनाज गिल पैपाराजी का कैमरा देख अपने फेस को नीच की हुई हैं और जस्सी के हाथों में हाथ डालकर चली जा रही हैं. सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही कमेंट कर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि शहनाज गिल का नाम टीवी के मशहूर अभिनेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ा था, लेकिन पिछले साल अभिनेता के निधन के बाद शहनाज गिल काफी टूट गई हैं. अब वह धीरे-धीरे अपनी सामान्य जिंदगी में लौट रही हैं. बात करें वर्कफ्रंट की तो बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वह सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करेंगे. इस फिल्म का शहनाज गिल के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा दिव्या योगा के बाहर आईं नज़र