शेफाली जरीवाला ने किया खुलासा, 'कांटा लगा' सॉन्ग के लिए मिले थे केवल इतने रुपये

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें 'कांटा लगा (Kanta Laga Song) सॉन्ग के लिए इतने रुपये मिले थे.

शेफाली जरीवाला ने किया खुलासा, 'कांटा लगा' सॉन्ग के लिए मिले थे केवल इतने रुपये

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला ने किया खुलासा
  • 'कांटा लगा' सॉन्ग के लिए मिले थे इतने रुपये
  • बिग बॉस 13 में भी आ चुुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आ चुकीं और 'कांटा लगा (Kanta Laga Song)' गर्ल से नाम से मशहूर एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को आज भी उनके सुपरहिट सॉन्ग के नाम से पहचाना जाता है. हालांकि, 'कांटा लगा' सॉन्ग के फेमस होने के बाद शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) कहीं गुम हो गईं. उसके बाद वह लंबे समय तक ऑन स्क्रीन दिखाई ही नहीं दीं. अब हाल ही में एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने अपने सुपरहिट सॉन्ग को लेकर कई खुलासे किए हैं और साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि 'कांटा लगा' सॉन्ग के लिए उन्हें कितने रुपये मिले थे. 


शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका परिवार खासकर उनके पापा एक्ट्रेस के फिल्म इंडस्ट्री में जाने से खुश नहीं थे. एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा, "उस समय में कॉलेज में थी, मैं ऐसे परिवार से संबंध रखती हूं, जहां पढ़ाई-लिखाई की ओर ज्यादा ध्यान दिया जाता है, तो मेरे माता-पिता ने मुझे अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा. लेकिन मैं यह करना चाहती थी, क्योंकि इसके लिए मुझे पैसे मिल रहे थे. मुझे इस गाने के लिए 7 हजार रुपये मिल रहे थे और मैं खुद को टीवी पर देखना चाहती थी." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala Instagram) ने यह भी खुलासा किया कि पहले उन्होंने अपनी मां को मनाया, फिर दोनों ने मिलकर इस गाने के लिए पापा को तैयार किया. जिसके बाद शेफाली जरीवाला 'कांटा लगा' सॉन्ग के रीमिक्स वर्जन में नजर आईं. शेफाली जरीवाला ने आगे इंटरव्यू में कहा, "और वह गाना बहुत बड़ा हिट हुआ, यह मेरे लिए परियों की कहानी जैसा था. इसने मेरी जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया था."