सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर इमोशनल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, दिखाई बेटी के बचपन की झलक

शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर कई पुरानी तस्वीरें शेयर की और बेटी को बधाई दी. आप भी देखें सोनाक्षी के बचपन की तस्वीरें.

सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर इमोशनल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, दिखाई बेटी के बचपन की झलक

बेटी के बर्थडे पर इमोशनल हुए शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा आज यानी दो जून को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर सोनाक्षी के पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने एक खास पोस्ट के साथ उन्हें विश किया. शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए पुरानी यादें ताजा कीं और कैप्शन में सोनाक्षी को ढेर सारा प्यार और बधाई दी. उन्होंने लिखा, तुम हमारे लिए हमेशा खास रहोगी. हमारी दुआ है कि यह खास दिन ही नहीं बल्कि हर दिन तुम्हारे लिए ढेर सारी खुशियां और प्यार लेकर आए. हैप्पी ग्रेट डे! गॉड ब्लेस. इस पोस्ट के साथ उन्होंने चार तस्वीरें शेयर की थीं.

सोनाक्षी सिन्हा की पापा के साथ है स्पेशल बॉन्डिंग

शत्रुघ्न सिन्हा ने चार तस्वीरें शेयर कीं. इनमें वह अपनी बेटी के साथ पोज देते दिख रहे हैं. इनमें से एक तस्वीर सोनाक्षी सिन्हा के बचपन की है. दोनों को साथ देखकर ऐसा लग रहा है कि सोना बचपन से ही अपने पिता के करीब रही हैं. आज भी जब वह किसी इवेंट या प्रोग्राम में पहुंचती हैं तो उनसे पापा का आईकॉनिक डायलॉग 'खामोश' बोलने को जरूर कहा जाता है और वह भी बड़े ही मजे से खामोश बोलती दिखती हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी के लिए एक नहीं बल्कि एक के बाद एक चार पोस्ट की. उनकी पहली पोस्ट 2 जून सुबह 7:40 बजे की थी. कुछ खूबसूरत पुरानी तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, इतना खूबसूरत समय देखो कैसे गुजर गया. आज इस खास मौके पर हमारी तरफ से तुम्हें ढेर सारा प्यार. हमारी दुआ है कि ये आने वाला साल तुम्हारे लिए कामयाबियों से भरा हो. हमें तुम्हारी स्ट्रेंथ और तुम पर गर्व है.

वर्कफ्रंट पर क्या है सोनाक्षी की रिपोर्ट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के मामले में अगर बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा एक्शन थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं. इन दिनों भी वह अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं इसलिए ही उन्होंने बर्थडे के लिए कोई लंबा चौड़ा प्लान नहीं बनाया है. ANI से बातचीत में सोनाक्षी का कहना था कि वह बर्थडे पर पार्टी के लिए अलीबाग या लोनावला जा सकती हैं.