शनाया कपूर ने शेयर की पूल टाइम फोटो, एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक देख कर थाम लेंगे दिल

शनाया कपूर ने एक पूल साइड पार्टी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ग्रुप फोटो से लेकर पूल में बिताए समय तक शनाया धमाल मचा रही हैं.

शनाया कपूर ने शेयर की पूल टाइम फोटो, एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक देख कर थाम लेंगे दिल

शनाया कपूर ने शेयर की पूल टाइम फोटो

नई दिल्ली :

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)  ने एक पूल साइड पार्टी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में सभी खुश दिख रहे हैं और शनाया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. ग्रुप फोटो से लेकर पूल में बिताए समय तक शनाया धमाल मचा रही हैं. कैप्शन में शनाया ने दिल की इमोजी के साथ लिखा है – Say.    एल्बम के आखिरी फ्रेम में  शनाया की सन-किस्ड फोटो है. यह देखने लायक नजारा है. महीप कपूर ने इस फोटो पर लाल दिल का इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर किया है. फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में फायर और दिल की इमोजी की बरसात कर दी है.   

 शनाया कपूर के एक एल्बम "पूल डे विद माई फेवरेट" में उनकी बीएफएफ अनन्या पांडे और सुहाना खान शामिल हैं. शनाया ने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. वह एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं. उनका हर एक अंदाज इंप्रेसिव है. अपने स्टाइल से उन्होंने एक खास पहचान बना ली है. हाल में दुबई पहुंची शनाया ने ब्लू स्विमवियर ((Shanaya Kapoor holiday looks) में अपने तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे बेहद सिजलिंग नजर आ रही थीं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शनाया कपूर करण जौहर की बेधड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. लक्ष्य और गुरफतेह भी इस फिल्म में नजर आएंगे.     

बता दें कि शनाया कपूर को नेटफ्लिक्स के शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में एक कैमियो किया था, जिसमें उनकी मां महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा खान और नीलम थीं. वहीं शनाया ने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया था.
 

ये भी देखे : मुंबई एयरपोर्ट पर काले कपड़ों में नजर आए अभिनेता अनिल कपूर
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com