शनाया कपूर ने ग्रीन साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में शेयर कीं ग्लैमरस Photos, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

शनाया कपूर ने कुछ देर पहले साड़ी में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है. इंडियन अटायर में शनाया बहुत खूबसूरत दिख रही हैं

शनाया कपूर ने ग्रीन साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में शेयर कीं ग्लैमरस Photos, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

शनाया कपूर की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. शनाया अपनी ग्लैमरस अदाओं से अक्सर अपने चाहने वालों का दिल चुरा लेती हैं. शनाया ने कुछ देर पहले साड़ी में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है. इंडियन अटायर में शनाया बहुत खूबसूरत दिख रही हैं और उनकी ये तस्वीरें देखने के बाद फैन्स ने भी उनकी तारीफों के कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए हैं. शनाया की ये लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं.

शनाया ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वे ग्रीन कलर की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में दिख रही हैं. शनाया ने लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में बड़े-बड़े इयरिंग डालने के साथ बालों का जूड़ा बनाकर उस पर गजरा भी लगाया हुआ है. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि शनाया इस लुक में स्वर्ग से उतरीं अप्सरा लग रही हैं. शनाया के पिता संजय कपूर ने पोस्ट पर दिल वाला इमोजी कमेंट किया है. कुछ ही देर में पोस्ट को 1 लाख 72 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर ने पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘मनीष मल्होत्रा के वर्ल्ड में हमेशा बेस्ट महसूस करती हूं. शनाया के कमेंट से जाहिर है कि उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की साड़ी पहनी है. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आंखें बहुत खूबसूरत हैं. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बहुत प्यारी लग रही हो'. आपको कैसी लगी शनाया की ये तस्वीरें? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com