'शमशेरा' बड़े पर्दे जादू बिखेरने को तैयार, करण मल्होत्रा बोलें- मिक्सिंग के बाद मनाएंगे जन्मदिन

दर्शकों को बिग-स्क्रीन एंटरटेनर 'शमशेरा' का लंबे समय से इंतजार है, और इसे डायरेक्ट करने वाले फिल्म-मेकर करण मल्होत्रा ने बताया कि यह फिल्म पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है.

'शमशेरा' बड़े पर्दे जादू बिखेरने को तैयार, करण मल्होत्रा बोलें- मिक्सिंग के बाद मनाएंगे जन्मदिन

'शमशेरा' रिलीज के लिए तैयार

नई दिल्ली:

दर्शकों को बिग-स्क्रीन एंटरटेनर 'शमशेरा' का लंबे समय से इंतजार है, और इसे डायरेक्ट करने वाले फिल्म-मेकर करण मल्होत्रा ने बताया कि यह फिल्म पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है. करण आज अपने जन्मदिन के मौके पर रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की इस फिल्म की मिक्सिंग कर रहे हैं, और उन्हें लगता है कि यह दर्शकों को थिएटर में 'हिंदी फीचर फिल्में देखने का बेहतरीन सिनेमाई अनुभव' प्रदान करने में सक्षम है.

करण कहते हैं, 'मेरी दिली तमन्ना है कि मैं शमशेरा की मिक्सिंग को पूरा करके अपना बर्थडे सेलिब्रेट करूं. शमशेरा को आप सभी के साथ शेयर करने के लिए मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता. एक फिल्म-मेकर के रूप में मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे ऐसी कहानियां सुनाने का मौका मिला, जिन्हें मैं एक दर्शक के रूप में पर्दे पर देखना चाहता हूं, और सच कहा जाए तो शमशेरा की कहानी भी ऐसी ही है. यह कॉम्प्लेक्स ह्यूमन इमोशंस को पर्दे पर दिखाने वाली एक बेमिसाल फिल्म है जो बड़े पर्दे पर दिखाए जाने लायक है, जहां दर्शकों को सालों से हिंदी फीचर फिल्में देखने का बेहतरीन सिनेमाई अनुभव मिला है'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें इस एक्शन एंटरटेनर के लिए सही टीम मिली और वह 'जेनरेशन डिफाइनिंग एक्टर' के तौर पर रणबीर कपूर की भरपूर तारीफ करते हैं. वो आगे कहते हैं, 'मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे आदित्य चोपड़ा के रूप में एक शानदार प्रोड्यूसर और शमशेरा के लिए पूरी लगन से काम करने वाला कास्ट और क्रू मिला, जिन्होंने इस फिल्म की शुरुआत के बाद से हमेशा मेरा साथ दिया है. रणबीर कपूर जेनरेशन डिफाइनिंग एक्टर हैं और शमशेरा में उन्होंने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है. वाणी कपूर उनके ऑपोजिट नजर आने वाली हैं और फिल्म में बखूबी उनका साथ दिया है. जहां तक संजय दत्त की बात है, तो उनका प्रदर्शन आपको हैरत में डाल देगा'. साथ ही उन्होंने कहा 'मैं बेहतरीन हिंदी सिनेमा को देखकर बड़ा हुआ हूं और मैं ट्रू ब्लू हिंदी फिल्म बनाना चाहता हूं, जिसका दर्शक सिनेमाघरों में आनंद ले सकें.