शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की शानदार तस्वीर, सहेली ने कहा- सो रही हो क्या ?

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है इस तस्वीर में वे बैक साइड से पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर पर उनके दोस्तों के खास रिएक्शन आ रहे हैं.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की शानदार तस्वीर, सहेली ने कहा- सो रही हो क्या ?

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की शानदार तस्वीर

खास बातें

  • सुहाना खान ने शेयर की दिलचस्प तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है अंदाज
  • जल्द नजर आएंगी फिल्मों में
नई दिल्ली:

किंग खान की बेटी सुहाना खान आए दिनों अपनी दिलचस्प तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं. सुहाना को बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. सुहाना अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ इतना हाई है कि लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेसब्री से उनका इंतजार करते हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर भले ही कम पोस्ट क्यों ना डालती हों, लेकिन उनकी तस्वीरें शेयर करते ही चारो तरफ छा जाती हैं. हाल ही में सुहाना ने एक तस्वीर साझा की है जो उनके चाहने वालों को खास पसंद आ रही है. 

फैंस को खूब पसंद आ रही है ये तस्वीर
सुहाना खान ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर की गई इस तस्वीरे में देखा जा सकता है कि वे ब्लैक क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वे सोफे पर लेट बैक साइड से पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज फैंस को खास पसंद आ रहा है. सुहाना की एक दोस्त ने कमेंट कर लिखा- सो रही है क्या ? सुहाना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जल्द नजर आएंगी फिल्मों में 
अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने की उम्मीद जताई जा रही है माना ये जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. खबरों की मानें तो आने वाला साल फैंस के लिए फिल्मी सितारों के एंटरटेनमेंट के डबल डोज से भरा हुआ होगा. उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद श्री देवी छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा साथ ही डेब्यू करेंगे.