शाहरुख खान ने रजनीकांत और अल्लू अर्जुन की फिल्में देखकर की 'जवान' की तैयारी !

शाहरुख खान ने ट्विटर पर AMA सेशन के दौरान जवान को लेकर कई मजेदार बातें बताईं. इनमें ये खुलासा भी शामिल था.

शाहरुख खान ने रजनीकांत और अल्लू अर्जुन की फिल्में देखकर की 'जवान' की तैयारी !

शाहरुख खान ने कैसे की जवान की तैयारी ?

नई दिल्ली:

शाहरुख खान फिलहाल 'जवान' की प्रमोशन में लगे हुए हैं. हाल में उन्होंने ट्विटर पर आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा. इस सेशन में किंग खान ने अपने फैन्स के एक से एक सवालों के जवाब दिए और जवान के बारे में कुछ मजेदार बातें भी बताईं. आप जानते हैं शाहरुख ने जवान की तैयारी के लिए रजनीकांत और अल्लू अर्जुन की फिल्म देखीं? एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि इस रोल की तैयारी के लिए उन्होंने बहुत सी फिल्में देखीं ? इसके जवाब ने उन्होंने बताया कि फिल्म की तैयारी के लिए उन्होंने एटली कुमार, विजय सर, अल्लु अर्जुन जी, रजनी सर और यश की कई फिल्में देखीं ताकि वो उनके एक्सप्रेशन समझ सकें. इन्हें देखने के बाद मैंने अपने रोल के लिए तैयारी शुरू की.

एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि नयनतारा और विजय के साथ काम का एक्सपीरियंस कैसा रहा ? शाहरुख खान ने बताया कि नयन बहुत ही स्वीट हैं. मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं उनकी रिस्पेक्ट करता हूं. विजय सर तो एक अलग ही तरह के शानदार एक्टर हैं. असल में उन दोनों से सीखने के लिए बहुत कुछ है. शाहरुख ने एटली के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया. उन्होंने कहा, एटली बहुत ही कूल हैं. वे बेहद हार्डवर्किंग हैं और उनका एक एजेंडा है कि मैं फिल्म में बढ़िया दिखूं. वो जबरदस्त हैं...मैं दुआ करता हूं कि उन्हें, प्रिया और मीर को जिंदगी की हर कामयाबी और खुशी मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब एक यूजर ने शाहरुख को अपने साउथ इंडियन फैन्स के लिए कुछ लिखने को कहा तो उन्होंने कहा, फिलहाल मैं पिछले दो साल से पूरी साउथ युनिट के साथ काम कर रहा हूं. मैं खुद साउथ फैन हूं ब्रो.