G20 समिट की सफलता पर शाहरुख खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी बधाई

जी20 शिखर सम्मेलन भारत में एक मेगा-सक्सेसफुल समिट बन गया है. शाहरुख खान ने खास मौके पर पीएम मोदी को बधाई दी.

G20 समिट की सफलता पर शाहरुख खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी बधाई

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान फिलहाल अपनी फिल्म 'जवान' को मिल रहे प्यार और सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं. एक तरफ देशभर में जवान का क्रेज है और दूसरी तरफ यानी कि पॉलिटिकल फ्रंट पर G20 का चर्चा है. ऐसे में 'जवान' इससे दूर कैसे रह सकता था. अपनी फिल्म की प्रमोशन और फैन्स को थैंक्यू कहने के बीच शाहरुख खान ने जी20 शिखर सम्मेलन की सफलता पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देने का मौका नहीं छोड़ा. भारत में चल रहे जी20 शिखर सम्मेलन के बीच शाहरुख ने पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्ट को रीट्वीट कर उन्हें बधाई दी.

शाहरुख ने पीएम मोदी को बधाई दी

जी20 शिखर सम्मेलन भारत में एक मेगा-सक्सेसफुल समिट बन गया है. शाहरुख खान ने खास मौके पर पीएम मोदी को बधाई दी. एक्स (ट्विटर) पर शाहरुख ने लिखा, "भारत की जी20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई. यह हर भारतीय के दिल में सम्मान और गर्व की भावना लेकर आया. सर आपके नेतृत्व में हम अलगाव में नहीं बल्कि एकता में समृद्ध होंगे. एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य."

वोटिंग पर शाहरुख का 'जवान' डायलॉग वायरल

शाहरुख खान की 'जवान' कई गंभीर मुद्दों को छूती है. जैसे कि किसान आत्महत्या, हेल्थकेयर सिस्टम...फिल्म के कई डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इनमें से एक वोट वाला खूब शेयर किया जा रहा है. दरअसल वोट डालने से पहले सवाल पूछने की अहमियत पर शाहरुख का एक डायलॉग है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुपरस्टार ने इसमें जनता से अपील की कि वे किसे वोट देंगे यह तय करने से पहले सवाल पूछें. वह देश के लोगों से कहते हैं कि अपने उम्मीदवार से पूछें कि वे अगले पांच सालों में देश, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य के लिए क्या करेंगे. फिल्म का क्लाइमेक्स सीन इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहा है.