विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 07, 2021

Shehnaaz Gill ने शेयर की शानदार तस्वीरें फैंस बोले-दिल लै गई कुड़ी पंजाब दी....

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं. फैंस उनके फोटोज के दीवाने हैं.

Read Time: 3 mins
Shehnaaz Gill ने शेयर की शानदार तस्वीरें फैंस बोले-दिल लै गई कुड़ी पंजाब दी....
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की लेटेस्ट फोटो
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना के नाम से फेमस  शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने  ग्लैमरस अंजाद और क्यूटनेस से हर एक का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग का जवाब नहीं है. बिग बॉस सीजन 13 के बाद शहनाज गिल की लाइफ में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला. उनके फैंस उनकी एक झलक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं शहनाज भी अपनी शानदार लेटेस्ट तस्वीरों से अपने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं. हाल ही में शहनाज (Shehnaaz Gill Photo) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं.

शहनाज (Shehnaaz Gill Instagram) द्वारा शेयर किए गए फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने रेड कलर का हाई कोर्ट पहना हुआ है. साथ ही लाइट मेकअप और डार्क लिपस्टिक उनके लुक पर काफी ग्लैमरस बना रही है. फैंस उनकी इस तस्वीर की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा किए हुए कुछ ही देर हुई है और इन पर अभी तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. शाहनाज की तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट की बौछार हो गई है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'आप बहुत क्यूट हो शहनाज'. वहीं दूसरे यूजर ने गाने की लाइन कमेंट कर लिखीं- 'दिल लै गई कुड़ी पंजाब दी' बता दें शहनाज पिछले 2 साल में सोशल मीडिया का सबसे चर्चित चेहरा उभरकर निकली हैं. 

फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अधिकतक कटरीना के स्टाइल को फॉलो करती नजर आती हैं. वहीं वेट लूज के बाद उनमें गजब का ट्रांसर्फाम देखने को मिला. शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें कि वे दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं. वे फिल्म की शूटिंग के लिए कानाडा गई हुई थीं. इस फिल्म का नाम है 'हौसला रख' फैंस शहनाज की फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
Shehnaaz Gill ने शेयर की शानदार तस्वीरें फैंस बोले-दिल लै गई कुड़ी पंजाब दी....
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;