शाहिद माल्या और शाहिद कपूर एक बार फिर साथ आए 'ब्लडी डैडी' के गाने 'बारी बरसी' में

शाहिद माल्या हिंदी तेलुगु सहित पंजाबी भाषा में भी कई गाने गाए हैं. जब उन्होंने मौसम फिल्म में 'रब्बा मैं तो मर गया' गाना गाया, तब रातों रात दुनिया उनकी दीवानी हो गई. हाल ही में आई फिल्म 'काला' में उन्होंने 'शौक' गाया जो लोगों को बहुत पसंद आया.

शाहिद माल्या और शाहिद कपूर एक बार फिर साथ आए 'ब्लडी डैडी' के गाने 'बारी बरसी' में

शाहिद कपूर और शाहिद माल्या का फिर दिखेगा जलवा

नई दिल्ली :

शाहिद माल्या (Shahid Mallya) ने अपनी  जानदार आवाज से लाखों दिलों को जीता है. शाहिद माल्या हिंदी तेलुगु सहित पंजाबी भाषा में भी कई गाने गाए हैं. जब उन्होंने मौसम फिल्म में 'रब्बा मैं तो मर गया' गाना गाया, तब रातों रात दुनिया उनकी दीवानी हो गई. हाल ही में आई फिल्म 'काला' में उन्होंने 'शौक' यह गाना गाया जो संगीत प्रिय लोगों को बहुत पसंद आया.

शाहिद माल्या ने एक बार फिर से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के लिए अपनी आवाज दी है. इससे पहले ये हिट जोड़ी रब्बा मैं तो मर गया (मौसम) और इक कुड़ी चित्त वे (उड़ता पंजाब) फिल्म में अपना कमाल दिखा चुकी है. शाहिद माल्या ने अपनी मधुर आवाज से इन गानों को हमेशा के लिए जीवंत किया है. शाहिद माल्या से बातचीत में उन्होंने बताया कि, 'शाहिद माल्या और शाहिद कपूर की जोड़ी जब भी एक साथ आई है हमने धमाल मचाया है. मेरी आवाज और शाहिद कपूर की एक्टिंग, एक गाने को हिट कर देती है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बारी बरसी (Baari Barsi)' अपने दमदार लिरिक्स और धुन के साथ दर्शकों के प्लेलिस्ट में जगह बना चुकी है. 'बारी बरसी' को शाहिद माल्या और हरसिमरान सिंह ने अपनी आवाज दी है. हरसिमरन सिंह ने इसका लिरिस्क्स लिखा है और जूलियस पैकियम ने इसका म्यूजिक दिया है.