शाहिद कपूर ने शेयर की अपनी बेडरूम सेल्फी तो पत्नी मीरा कपूर ने दे दी चेतावनी 

शाहिद कपूर का हाल ही में एक शेयर किया गया बेडरूम फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.इतना ही नहीं इसे देखने के बाद पत्नी मीरा कपूर ने उन्हें चेतावनी भी दे दी है.

शाहिद कपूर ने शेयर की अपनी बेडरूम सेल्फी तो पत्नी मीरा कपूर ने दे दी चेतावनी 

शाहिद कपूर के तस्वीर शेयर करने पर मीरा कपूर ने दी चेतावनी

खास बातें

  • शाहिद कपूर ने शेयर की सेल्फी
  • पत्नी मीरा ने दे दी चेतावनी
  • जल्द डिजिटल डेब्यू करेंगे शाहिद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम स्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जिन्होंने अपनी एक्टिंग और स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया है. फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर का अभिनय और स्टाइल देखने के बाद फैंस अब उनकी अगली फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल तो बताते चलें कि शाहिद कपूर और पत्नी मीरा कपूर सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं और अपने अनोखे पोस्ट के जरिए फैंस का मन मोह लेते हैं. वहीं इस बार भी शाहिद का एक फोटो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. 

p3468ka

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर ने शेयर की सेल्फी
हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Photo) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में शाहिद अपने बेडरूम में बैठे नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ ही मीरा कपूर से एक सवाल भी पूछ लिया है. इस पोस्ट में शाहिद लिखते हैं. "तुम्हें बिस्तर पर अतने तकिए क्यों पसंद हैं मीरा क्यों ? क्यों ?"

मीरा कपूर ने दी चेतावनी 
इस सवाल का करारा जवाब देते हुए उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) कहती हैं. "बडी तुम अपने आप को बड़ी मुसीबत में डाल रहे हो. वह वीडियो जल्द आएगा." बता दें कि दोनों की नोकझोक और प्यार फैंस को खूब पसंद आता है. बीते दिनों दोनों का फनी वीडियो भी इंटरनेट पर छा गया था. आपको बता दें कि शाहिद कपूर अब जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. वह राज और कृष्णा की आने वाली वेब सीरीज में अहम किरदार में नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com