शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' पर भी पड़ा कोरोनावायरस का असर, एक्टर ने Tweet कर कही ये बात

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी (Jersey)' की शूटिंग हुई स्थगित, एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात...

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' पर भी पड़ा कोरोनावायरस का असर, एक्टर ने Tweet कर कही ये बात

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी (Jersey)' की शूटिंग हुई स्थगित

खास बातें

  • शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग हुई स्थगित
  • एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

दुनिया इस समय जहां कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे से जूझ रही है, वहीं, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Kareena Kapoor) ने भी अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी (Jersey)' की शूटिंग को स्थगित कर दिया है. इस बात की जानकारी ने एक्टर ने ट्वीट करके दी है. एक्टर ने फिल्म की शूटिंग को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "इस समय इस वायरस को फैलने से रोकना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है. टीम 'जर्सी' की शूटिंग को सस्पेंड कर रहे हैं ताकि सभी यूनिट सदस्यों को अपने परिवार के साथ और अपने घरों की सुरक्षा में सक्षम बनाया जा सके. जिम्मेदार रहे और सुरक्षित रहें."


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, बता दें, इस खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) से अब तक देश में दो लोगों की जान चली गई है. इस वायरस के डर से देश के कई हिस्सों में स्वास्थ्य इमरजेंसी लागू कर दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, फिल्म की बात करें, तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) 'जर्सी (Jersey)' इमोशनली भी जुड़े हैं. उन्होंने इस संबंध में कहा था, "कबीर सिंह के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए. लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी. यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है. बता दें कि शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी.