शाहरुख खान ने बताई 'डंकी' की कहानी, क्या 'पीके 2' निकलेगी किंग खान की ये फिल्म ?

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान लगातार अपनी फिल्मों के लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन सुपरहिट डायरेक्टर राजकुमार हिरानी कर रहे हैं.

शाहरुख खान ने बताई 'डंकी' की कहानी, क्या 'पीके 2' निकलेगी किंग खान की ये फिल्म ?

शाहरुख खान ने बताई 'डंकी' की कहानी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान लगातार अपनी फिल्मों के लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन सुपरहिट डायरेक्टर राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. जबकि फिल्म की कहानी अभिजात जोशी ने लिखी है. इस साल शाहरुख खान ने फिल्म डंकी की घोषणा की थी, जिसके बाद से फैंस उनकी इस फिल्म की स्टोरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब शाहरुख खान ने अपनी फिल्म डंकी की स्टोरी के बारे में बताया है.

हाल ही में शाहरुख खान रेड सी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे. अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म डंकी की स्टोरी के बारे में बताया है. किंग खान ने कहा, 'अंग्रेजी में मेरी फिल्म का नाम Donkey होगा, लेकिन जिस तरह से भारत का एक हिस्सा इस शब्द का उच्चारण करता है, वह 'डंकी' है. पंजाबी इसे डंकी कहते हैं. मैं आपको फिल्म के बारे में कितना बताऊं... हममम... यह हमारे देश के सबसे शानदार फिल्म निर्माताओं में से एक राजू हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म है. यह एक शानदार लेखक अभिजीत जोशी द्वारा लिखा गया है.

किंग खान ने आगे कहा, 'यह उस इंसान की कहानी है जो फोन आने पर घर वापस आना चाहते हैं. यह एक हास्य फिल्म है. उनकी (हिरानी) फिल्में हमेशा कॉमेडी और देश के बारे में बहुत सारी भावनाओं का मिश्रण होती हैं. इसलिए, यह मेरे लिए एक बड़ी यात्रा है और फिल्म दुनिया भर के विभिन्न क्षेत्रों से गुजरती है और अंत में भारत वापस आती है.' इसके अलावा शाहरुख खान ने और भी ढेर सारी बातें की. हालांकि शाहरुख खान की इस कहानी से लगता है कि डंकी की कहानी आमिर खान की फिल्म पीके से मिलती जुलती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म पीके में भी आमिर खान अपने घर जाने घर जगह भटके रहते हैं. आखिरी में जाकर वह अपने घर पहुंच पाते हैं. इसके अलावा फिल्म पीके का निर्देशन भी राजकुमार हिरानी ने किया था और उसकी कहानी को भी अभिजात जोशी ने लिखा है. फिल्म पीके बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.