विज्ञापन
Story ProgressBack

एक के बाद एक सिगरेट पीते हैं शाहरुख खान, इस एक्टर ने किंग खान को बताया असली चैन स्मोकर

बॉलीवुड के कई सितारों को स्मोकिंग की गंदी आती है. उनमें से एक बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी हैं. शाहरुख खान अपनी स्मोकिंग को लेकर कर सुर्खियों में रहे हैं.

एक के बाद एक सिगरेट पीते हैं शाहरुख खान, इस एक्टर ने किंग खान को बताया असली चैन स्मोकर
इस एक्टर ने शाहरुख खान की सिगरेट की लत को लेकर किया खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों, फिटनेस और लाइफस्टाइल के अलावा आदों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. कुछ कलाकार अपनी अच्छी और बुरी दोनों आदतों की वजह से चर्चा में आ चुके हैं. बॉलीवुड के कई सितारों को स्मोकिंग की गंदी आती है. उनमें से एक बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी हैं. शाहरुख खान अपनी स्मोकिंग को लेकर कर सुर्खियों में रहे हैं. अब एक एक्टर ने खुलासा किया है कि किंग खान को एक समय स्मोंकिग की ऐसी आदत थी कि वह हर थोड़ी में देर में सिगरेट पीते रहते थे. यह खुलासा एक्टर प्रदीप रावत ने किया है. 

प्रदीप रावत ने शाहरुख खान के साथ फिल्म कोयला में काम किया था. यह फिल्म साल 1997 में आई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान कई सिगरेट पीते थे. प्रदीप रावत ने कहा है कि किंग खान सच में चैन स्मोकर हैं. प्रदीप ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, 'शूटिंग के दौरान मैं शाहरुख के करीब नहीं था, लेकिन वह हमेशा अच्छे व्यवहार वाले और एक अद्भुत इंसान हैं. एक बात मुझे अच्छी तरह याद है कि मैंने किसी अन्य अभिनेता को इतनी स्मोकिंग करते नहीं देखा जितती वह करते थे. वह एक सिगरेट सुलगाता, उसके बाद दूसरी और फिर तीसरी सुलगा लेते थे. वह सच में एक चेन स्मोकर थे. बहरहाल, फिल्म के प्रति उनका समर्पण निर्विवाद था.'

प्रदीप ने कोयला के सेट पर ऋतिक रोशन के बारे में भी बताया, क्योंकि वह फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर थे. उन्होंने कहा, 'ऋतिक रोशन कोयला में सहायक निर्देशक थे. मुझे याद है कि ऋतिक शाम जॉनी लीवर को स्क्रिप्ट देने आते थे. राकेश जी बहुत बड़े दिल वाले इंसान हैं और किसी भी फिल्म की शूटिंग की कोई शाम बिना पार्टी के नहीं गुजरती है. वह सबको बुलाते थे और खाना वगैरह सब होता था. वह हर किसी का दरवाजा खटखटाते था और हर किसी को बुलाता था.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रजनीकांत, सलमान खान और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ 90s की एक्ट्रेस नगमा ने किया था काम, आज बदल चुका है पूरा लुक
एक के बाद एक सिगरेट पीते हैं शाहरुख खान, इस एक्टर ने किंग खान को बताया असली चैन स्मोकर
रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ कार में नजर आईं सुहाना खान, अभिषेक बच्चन चला रहे थे गाड़ी
Next Article
रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ कार में नजर आईं सुहाना खान, अभिषेक बच्चन चला रहे थे गाड़ी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;