विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 15, 2022

'पठान' के बॉयकॉट के बीच शाहरुख खान का बड़ा बयान, कहा- 'मैं सबसे ज्यादा खुश हूं, दुनिया कुछ भी कर ले...'

रिलीज से पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान को बॉयकॉट का सामना करना पड़ा रहा है. हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ था. जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक बिकिनी पहनी है. बिकिनी के कलर को लेकर विवाद हो गया है.

Read Time: 3 mins
'पठान' के बॉयकॉट के बीच शाहरुख खान का बड़ा बयान, कहा- 'मैं सबसे ज्यादा खुश हूं, दुनिया कुछ भी कर ले...'
'पठान' के बॉयकॉट के बीच शाहरुख खान का बड़ा बयान
नई दिल्ली:

रिलीज से पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान को बॉयकॉट का सामना करना पड़ा रहा है. हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ था. जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक बिकिनी पहनी है. बिकिनी के कलर को लेकर विवाद हो गया है. जिसके चलते पठान को बॉयकॉट का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अपनी फिल्म के बॉयकॉट के बीच शाहरुख खान का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें वह अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

दरअसल गुरुवार को कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 का आगाज हुआ है. इस मौके पर शाहरुख खान सहित बॉलीवुड के अन्य कलाकार पहुंचे. फिल्म फेस्टिवल की उद्घाटन स्पीच के दौरान किंग खान ने अपनी खुशी जाहिर की, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. शाहरुख खान ने कहा, 'दुनिया जो है नॉर्मल हो गई है. सब खुश हैं. मैं सबसे ज्यादा खुश हूं और यह बात बताने में मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है कि दुनिया कुछ भी कर ले. मैं, आप लोग और दुनिया में जितने भी पॉजिटिव लोग हैं, जिंदा हैं.'

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. किंग खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म पठान के पहले गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है. उन्होंने गाने में दीपिका पादुकोण के डांस को सेंसुअल मूव्स और कपड़ों की भी आलोचना की है. इतना ही नहीं नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म पठान के मेकर्स को कुछ सीन बदलने की चेतावनी दी है.

पठान के गाने  'बेशर्म रंग' को लेकर डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अगर गाने के सीन में बदलाव नहीं हुआ था वह राज्य में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. इसके साथ ही डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कहा- 'फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कपड़े बेहद आपत्तिजनक हैं.' नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'फिल्म पठान के गाने (बेशर्म रंग) में इस्तेमाल की गई अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा शुरुआती तौर पर देखने में बेहद आपत्तिजनक लगती है. साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. वैसे भी दीपिका ''टुकड़े-टुकड़े गैंग'' की समर्थक रही हैं, जेएनयू वाले प्रकरण में...और इसलिए मैं निवेदन करूंगा कि गाने के दृश्यों और वेशभूषा को ठीक करें अन्यथा फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए? यह विचारणीय होगा.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सांवले रंग की वजह से बचपन में खूब सुने ताने, फिर यूं बनाई बॉलीवुड में पहचान, आज नेटवर्थ है 130 करोड़ से ज्यादा
'पठान' के बॉयकॉट के बीच शाहरुख खान का बड़ा बयान, कहा- 'मैं सबसे ज्यादा खुश हूं, दुनिया कुछ भी कर ले...'
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;