'डंकी' में शाहरुख खान के अलावा ये 4 बड़े स्टार भी आएंगी नजर, यहां देखें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

शाहरुख खान इस साल अपनी दो फिल्में जवान और डंकी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. किंग खान के फैंस उनकी इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जवान के वीएफएक्स का काम अपनी आखिरी दौर में है, जबकि डंकी की शूटिंग चल रही है.

'डंकी' में शाहरुख खान के अलावा ये 4 बड़े स्टार भी आएंगी नजर, यहां देखें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

'डंकी' में शाहरुख खान के अलावा ये 4 बड़े स्टार भी आएंगी नजर

नई दिल्ली:

शाहरुख खान इस साल अपनी दो फिल्में जवान और डंकी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. किंग खान के फैंस उनकी इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जवान के वीएफएक्स का काम अपनी आखिरी दौर में है, जबकि डंकी की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. राजकुमार हिरानी की गिनती ऐसे डायरेक्टर्स में होती हैं, जो हमेशा ब्लॉकबस्टर फिल्में देते हैं. इस बीच शाहरुख खान की फिल्म डंकी की स्टार कास्ट का खुलासा हो गया है.

रेडिट पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे डंकी की स्टार कास्ट बताया जा रहा है. तस्वीर में शाहरुख खान के अलावा अभिनेत्री तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह, दीया मिर्जा और विक्की कौशल नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के जरिए दावा किया गया है कि यह डंकी की पूरी स्टार कास्ट है. हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर डंकी की स्टार कास्ट का पूरा खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. 

Full cast of DUNKI 🧳
by u/AKIRAYZY in BollyBlindsNGossip

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म का उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. वहीं बात करें शाहरुख खान की पिछली फिल्म पठान की तो यह उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है. फिल्म पठान इस साल 25 जनवरी के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. साथ ही कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध