हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है ये शख्स, एक्टिंग देख फैन्स हुए हैरान- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने हमशक्ल की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं.

हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है ये शख्स, एक्टिंग देख फैन्स हुए हैरान- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अकसर अभिनेताओं के हमशक्ल देखने को मिल जाते हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सलमान (Salman Khan) से लेकर कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनके हमशक्ल देखें जा चुके हैं. इसी पारी में अब सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी शामिल हो गए हैं. जी हां शाहरुख खान का एक हमशक्ल सामने आया है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. शाहरुख खान के हमशक्ल का नाम इब्राहिम कादरी (Ibrahim Qadri) है. इब्राहिम कादरी (Ibrahim Qadri) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह उनकी फिल्म 'कल हो न हो' के गाने पर हूबहू उनकी तरह एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. 

इन दिनों शाहरुख काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. वह अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने हमशक्ल की वजह चर्चाओं में हैं. उनके हमशक्ल का नाम इब्राहिम कादरी (Ibrahim Qadri) है. उनके इस हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह शाहरुख खान फिल्म 'कल हो न हो' के टाइटल ट्रेक पर एक्टिंग करते नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, इब्राहिम (Ibrahim Qadri) हूबहू शाहरुख की तरह दिख रहा है. इतना ही नहीं वह बिलकुल उनकी तरह ही कपड़े पहनता है और इसका स्टाइल भी शाहरुख की तरह ही है. इब्राहिम का यह वीडियो देख कोई भी हैरान रह जाएगा. शाहरुख खान के इस हमशक्ल के इंस्टाग्राम पर 40,000 से ज्यादा फॉलोअर्स है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के काम की बात करें तो, वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म पठान से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. पिछले तीन सालों से शाहरुख खान ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है. फिल्म में शाहरुख खान दीपिका पादुकोण के अपोजिट नजर आएंगे. शाहरुख खान को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो में नजर आए थे.