अपनी फिल्मों की कमाई के पाई-पाई का हिसाब रखते हैं शाहरुख खान, Jawan ने फैन्स को दे डाली ये नसीहत

फैंस के लिए शाहरुख खान का रिएक्शन हमेशा ही शानदार होता है. सोशल मीडिया पर भी फैंस को शाहरुख खान अच्छा ही रिस्पॉन्स देते हैं और दिलचस्प सवाल भी. लेकिन एक मैसेज ऐसा है जिसे देखते ही शाहरुख खान भी परेशान हो जाते है.

अपनी फिल्मों की कमाई के पाई-पाई का हिसाब रखते हैं शाहरुख खान, Jawan ने फैन्स को दे डाली ये नसीहत

अपनी हर फिल्मों का पूरा हिसाब-किताब रखते हैं शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हमेशा ही अपने फैंस को पूरी एनर्जी के साथ रिस्पॉन्स देते हैं. फिर चाहें फैंस की भीड़ उनके दीदार के लिए उनके घर के बाहर खड़ी हुई हो. या, फिर किसी सेट के आसपास या किसी चैट शो में मुखातिब हुई हो. फैंस के लिए शाहरुख खान का रिएक्शन हमेशा ही शानदार होता है. सोशल मीडिया पर भी फैंस को शाहरुख खान अच्छा ही रिस्पॉन्स देते हैं और दिलचस्प सवाल भी. लेकिन एक मैसेज ऐसा है जिसे देखते ही शाहरुख खान भी परेशान हो जाते है. उनका वीडियो वायरल हो  रहा है जिसमें वो बता रहे हैं कि कौन से मैसेज उन्हें परेशान करते हैं. साथ ही वैसे मैसेज न भेजने की रिक्वेस्ट भी उन्होंने की है.  

इन मैसेज से परेशान शाहरुख

शाहरुख खान को सबसे ज्यादा परेशान करते हैं वो मैसेज जो लोग उन्हें उनकी पिक्चर के बारे में सेंड करते हैं. ट्विटर पर Cristopher Kanagaraj के अकाउंट से शेयर हुए एक वीडियो में शाहरुख खान ये कहते सुने जा सकते हैं कि लोग मुझे मेरी ही फिल्म के कलेक्शन के बारे में बताते हैं. शाहरुख खान कहते हैं कि मैं फिल्म बनाता हूं. मैं इस बिजनेस में हूं. मैं फिल्म प्रोड्यूस और डिस्ट्रिब्यूट करता हूं. और, लोग मुझे मंडे, ट्यूजडे, वेडनेसडे के कलेक्शन भेजते हैं. फिल्म अच्छा कर रही है, बुरा कर रही है मैं जानता हूं. आगे शाहरुख खान कहते हैं कि लोग मुझे मैसेज भेजते हैं कि आपकी फिल्म ने ट्यूजडे को इतना कलेक्शन किया. जबकि वो सही नहीं होता. 

शाहरुख खान की रिक्वेस्ट

इस वीडियो में शाहरुख खान ने अपने सारे फैंस से रिक्वेस्ट की है कि प्लीज कोई उन्हें उनकी फिल्मों के कलेक्शन न भेजे. वो कहते हैं कि लोग मुझे क्रिटिसाइज करते हैं ये सही है लेकिन लोग मुझे मेरी ही फिल्मों का कलेक्शन भी बताते हैं जबकि मेरे पास पाई पाई का हिसाब होता है. शाहरुख खान कहते हैं कि जिसे जानना है वो मुझसे पूछ ले. लेकिन मुझे मैसेज न भेजे. शाहरुख खान के इतना कहते ही वहां मौजूद लोगों के हंसने की आवाज आसानी से सुनी जा सकती है. जाहिर है जो लोग से मैसेज भेजते हैं वो भी शाहरुख खान का ये अंदाज देखकर जरूर हंस रहे होंगे. आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों रूस के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म हर दिन शानदार कमाई कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका ढिल्लो की हाउस वार्मिंग पार्टी में पहुंचे कृति सेनन, तमन्ना, हुमा कुरेशी और अन्य सेलेब्स