शाहरुख खान की जवान के ट्रेलर ने बनाया ये रिकॉर्ड, फिल्म आएगी तो बॉक्स ऑफिस पर क्या होगा ?

10 जुलाई को शाहरुख खान की फिल्म जवान का प्रिव्यू (ट्रेलर) रिलीज किया गया था. इसे फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

शाहरुख खान की जवान के ट्रेलर ने बनाया ये रिकॉर्ड, फिल्म आएगी तो बॉक्स ऑफिस पर क्या होगा ?

जवान में विलेन बने हैं किंग खान ?

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाका करने वाली है. फिल्म के प्रिव्यू ने ही ऐसी हलचल मचा दी है तो जरा सोचिए कि फिल्म आएगी तो क्या हाल होगा. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासी एक्साइटमेंट है. यह मंडे यानी कि 10 जुलाई को यूट्यूब पर आया था और 24 घंटे में ही इसके 100 मिलियन व्यू हो चुके थे. इसके साथ ही यह एक दिन में सबसे ज्यादा देखा गया फिल्म ट्रेलर बन गया है. वैसे ये रिकॉर्ड कोई हैरान करने वाली बात नहीं है क्योंकि इस फिल्म में किंग खान और डायरेक्टर ने जो मेहनत की वो तारीफ के काबिल है. जबरदस्त स्टार कास्ट के अलावा इसमें किंग खान ने कुछ ऐसे काम भी किए हैं जो आज से पहले उन्होंने इतने एक्सट्रीम लेवल पर नहीं किए. 

जैसे कि इस फिल्म का एक्शन दूसरे ही लेवल का है. आज से पहले शाहरुख ने एक्शन किया है लेकिन वो कभी इतने हार्डकोर एक्शन फिल्म का हिस्सा नहीं रहे. उनके अलावा दीपिका पादुकोण और नयनतारा भी जबरदस्त एक्शन करती दिखीं. एक्शन के अलावा शाहरुख ने पहली बार बॉल्ड लुक लिया है. वो तो हमेशा से अपनी लहराती जुल्फों से फैन्स को इंप्रेस करते आए हैं लेकिन इस बार वो 'विलेन' बने तो बालों को भी टाटा बाय-बाय कर दिया. 

अब तक मिल चुके हैं 112 मिलियन व्यू 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेड चिलीड एंटरटेनमेंट ने ट्रेलर को मिले व्यूज को लेकर एक अपडेट शेयर की थी. इसके मुताबिक इस ट्रेलर को सभी प्लैटफॉर्म पर मिलाकर 112 मिलियन व्यू मिल चुके हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, जवान के लिए पब्लिक का प्यार बढ़ता ही जा रहा है.