2 दिनों में शाहरुख की 'जवान' ने कमाए 200 करोड़! बनाया ऐसा रिकॉर्ड 7 जन्मों तक नहीं तोड़ पाएगी कोई हिंदी फिल्म

फिल्म इंडस्ट्री में अब तक ऐसा इतिहास किसी ने नहीं रचा है और इस रिकॉर्ड को तोड़ने में किसी भी फिल्म को सात जन्म तो जरूर लग जाएंगे. जवान हिंदी सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म है, जिसने मात्र दो दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

2 दिनों में शाहरुख की 'जवान' ने कमाए 200 करोड़! बनाया ऐसा रिकॉर्ड 7 जन्मों तक नहीं तोड़ पाएगी कोई हिंदी फिल्म

2 दिनों में शाहरुख की 'जवान' ने कमाए 200 करोड़

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन कर रही है. रिलीज के पहले ही दिन जवान ने देशभर में 125.05 करोड़ की कमाई की. वहीं दूसरे दिन कमाई का आंकड़ा दुनियाभर में 109.24 करोड़ रहा. इस तरह केवल दो दिनों में शाहरुख, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 234 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म इंडस्ट्री में अब तक ऐसा इतिहास किसी ने नहीं रचा है और इस रिकॉर्ड को तोड़ने में किसी भी फिल्म को सात जन्म तो जरूर लग जाएंगे. जवान हिंदी सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म है, जिसने मात्र दो दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

बात करें तीसरे दिन की तो बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सचनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, जवान भारत में तीसरे दिन 70 करोड़ की कमाई कर सकती है. अगर ये आंकड़ा सही होता है तो फिल्म का घरेलू कलेक्शन 197.50 करोड़ हो जाएगा. वहीं दुनियाभर में यह आंकड़ा 300 करोड़ को पार कर लेगा. यानी एक दो दिनों में ही जवान अपने बजट को भी वसूल लेगी. जवान दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है और इसे देखने भारी संख्या में लोग सिनेमाघर पहुंच रहे हैं.

बता दें, जवान 7 सितंबर को रिलीज हुई है, जिसमें शाहरुख खान डबल रोल में नजर आए हैं. फिल्म में शाहरुख खान ने पिता और बेटे दोनों का किरदार निभाया है. फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी अहम किरदारों में हैं. जबकि दीपिका पादुकोण का इसमें कैमियो रोल हैं. सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा भी फिल्म में दिखाई दी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com