फाइटर के डायरेक्टर ने डंकी को लेकर कही ऐसी बात कि शाहरुख खान बोले- यह आपकी तरह स्टाइलिश नहीं है...

शाहरुख खान ने पठान डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के डंकी रिएक्शन पर अपना मजेदार जवाब दिया है.

फाइटर के डायरेक्टर ने डंकी को लेकर कही ऐसी बात कि शाहरुख खान बोले- यह आपकी तरह स्टाइलिश नहीं है...

Dunki: सिद्धार्थ आनंद के डंकी रिएकक्शन पर शाहरुख खान ने कही ये बात

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की डंकी ने बड़े पर्दे पर आखिरकार दस्तक दे दी है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर आज डंकी रिव्यू, डंकी ब्लॉकबस्टर, राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ही ट्रैंड कर रहा है. वहीं फैंस फिल्म की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं किंग खान भी ट्विटर यानी एक्स पर फैंस के सवालों और उनके डंकी रिएक्शन का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच फाइटर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने शाहरुख की फिल्म डंकी की सराहना करते हुए कुछ ऐसा लिखा, जिस पर SRK का मजेदार जवाब सामने आया है. 

सिद्धार्थ आनंद, जो पठान का निर्देशन कर चुके हैं उन्होंने एक्स पर लिखा, "केवल एक बार ही ऐसी फिल्म आती है, जिसमें ऐसे दिग्गज एक साथ आते हैं, जो अपने खेल और प्रतिभा के शिखर पर होते हैं. शाहरुख खान और राजू हिरानी सर मैं इसका सबसे ज्यादा इंतजार कर रहा हूं. मैं कल एक फिल्म थियेटर में हंसने, रोने, उत्साह बढ़ाने और डांस करने के लिए तैयार हूं! यह सिनेमा है."

शाहरुख ने फिल्म निर्माता के ट्वीट का जवाब देते हुए रिट्वीट करते हुए लिखा, "याया मेरे फाइटर निर्देशक. आपको यह जानकर खुशी होगी कि फिल्म में कुछ एक्शन भी है... आपके जैसा स्टाइलिश नहीं लेकिन किरकिरा और सख्त हा हा. लव यू # डंकी."

गौरतलब है कि फाइटर जनवरी साल 2024 में रिलीज होने को तैयार है, जिसका ट्रेलर और टीजर आ चुका है. वहीं इस महीने की शुरुआत में SRK ने फाइटर टीज़र की सराहना करते हुए लिखा, "केवल एक चीज़ जो ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर से ज्यादा सुंदर हो सकती है, वह है सिद्धार्थ आनंद के अपनी फिल्मों को प्रस्तुत करने का तरीका. हर तरफ बहुत अच्छे लग रहे हैं और आख़िरकार सिड में हास्य की भावना विकसित हो गई है.... 'आप मजाक कर रहे होंगे' भाई! सभी को शुभकामनाएँ. उड़ान के लिए तैयार."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, साल 2023 की शुरुआत में पठान रिलीज हुई थी, जिसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था. वहीं इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आए थे. जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई हासिल की थी.