डंकी फिल्म देखते-देखते बेकाबू हुए फैंस, 'लुट पुट गया' सॉन्ग आते ही थियेटर में ही लगाए जमकर ठुमके

फिल्म का सॉन्ग 'लुट पुट गया' जैसे ही प्ले हुआ, किंग खान के फैन्स वहीं पर डांस करने लगे. शाहरुख खान के ये चाहने वाले मुंबई की आइकोनिक सिंगल स्क्रीन गेइटी गैलेक्सी में फिल्म देखने पहुंचे थे.

डंकी फिल्म देखते-देखते बेकाबू हुए फैंस, 'लुट पुट गया' सॉन्ग आते ही थियेटर में ही लगाए जमकर ठुमके

डंकी फिल्म के गाने पर थियेटर में झूमे लोग

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म डंकी के रिलीज होते ही उनके फैन्स का उत्साह भी चरम पर है. जो पहले ही दिन उनकी फिल्म देखने थियेटर में टूट पड़े हैं. इस मूवी के रिलीज होने से पहले ही फैन्स ने इस फिल्म के सॉन्ग पर धमाल मचाना शुरू कर दिया था. फिल्म रिलीज होने के बाद थियेटर के अंदर भी फैन्स खुद पर काबू नहीं रख सके. फिल्म का सॉन्ग 'लुट पुट गया' जैसे ही प्ले हुआ, किंग खान के फैन्स वहीं पर डांस करने लगे. शाहरुख खान के ये चाहने वाले मुंबई की आइकोनिक सिंगल स्क्रीन गेइटी गैलेक्सी में फिल्म देखने पहुंचे थे.

जश्न का मौका

शाहरुख खान फैन्स क्लब नाम के सोशल मीडिया हैंडल ने थियेटर में डांस कर रहे लोगों का वीडियो शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं. बड़ी संख्या में लोग चलती फिल्म के बीच उठते हैं और डांस शुरू कर देते हैं. ये तब होता है जब फिल्म का गाना लुटपुट गया प्ले होता है. फैन्स इस मौके पर कन्फेटी भी चलाते नजर आते हैं.

इससे पहले टिकट की खातिर फैन्स थियेटर के बाहर रात के 2-3 बजे से ही इंतजार करते नजर आते हैं. जो अचानक ढोल गाने की बीट्स पर डांस करने लगते हैं. इन सभी फैन्स के हाथ में शाहरुख खान के कटआउट्स और बैनर्स भी देखे जा सकते हैं.

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म

शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए पहली बार डायरेक्टर राजू हिरानी के साथ काम कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी नजर आते हैं. अपनी इस फिल्म को शाहरुख खान अपनी अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म बता चुके हैं. उन्होंने कुछ ही दिन पहले कहा था मैंने जवान बनाई और सोचा कि मैं युवक युवतियों के लिए फिल्म बना रहा हूं लेकिन अपने लिए कोई फिल्म नहीं बनाई. बस यही सोच कर मैंने डंकी फिल्म बनाई. ये मेरे दिल के बहुत करीब रहने वाली फिल्म है. ये फिल्म लोगों के दिलों को भी छुएगी और गुदगुदाएगी भी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com