फ़ैन ने शाहरुख़ खान की पूरी फ़ैमिली को एक पोट्रेट में किया क़ैद- वायरल हो रही Photo

फ़ैन ने शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की एक पोट्रेट तैयारी की है जिसमें वह अपनी पूरी फ़ैमिली के साथ नजर आ रहे हैं.

फ़ैन ने शाहरुख़ खान की पूरी फ़ैमिली को एक पोट्रेट में किया क़ैद- वायरल हो रही Photo

फ़ैन ने शाहरुख़ खान की पूरी फ़ैमिली को एक पोट्रेट में किया क़ैद

खास बातें

  • शाहरुख खान के फैन शानदार पोट्रेट की शेयर
  • शाहरुख खान इस पोट्रेट में अपनी पूरी फैमिली के साथ आए नजर
  • शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म 'पठान'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कई बार अपने इंटरव्यू में जिक्र कर चुके हैं कि कम उम्र में ही उन्होंने अपने माता- पिता को खो दिया था. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इस बात का बेहद दुख है कि उनके माता- पिता नहीं देख सके कि उनका बेटा शाहरुख आज के समय में बॉलीवुड का शहंशाह है जो लाखों-करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करता है. शाहरुख खान की इस अधूरी ख्वाहिश उन्हीं के फैन ने एक फ्रेम में उतारते हुए बेहद शानदार कोशिश की है. हाल ही में शाहरुख खान के एक फैन पेज ने शाहरुख़ खान की पूरी फ़ैमिली का एक पोट्रेट शेयर किया है  जोकि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर और शाहरुख के फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

इस पोट्रेट में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पिता ताज मोहम्मद खान (Taj Mohammad Khan) को दिखाया गया है, जो ग्रे सूट पहने हुए हैं और फोटो में दाईं ओर बैठे हैं. दूसरी तरफ उनकी मां ब्लैक कलर की साड़ी और ट्रेडिशनल ज्वैलरी में नज़र आ रही हैं. शाहरुख और उनके बड़े बेटे आर्यन खान उनके पीछे खड़े नजर आ रहे हैं, ग्रे सूट में सभी ट्विनिंग किये हुए हैं. गौरी खान वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि उनकी ननद शहनाज लालारुख खान दाईं रेड सलवार-कमीज में नजर आ रही हैं. सुहाना भी बेज रंग की एक वेस्टर्न ड्रेस में है और आर्यन के पास खड़ी नजर आ रही हैं. शाहरुख के सबसे छोटे बच्चे अबराम व्हाइट शर्ट और ब्राउन पैंट में अपने दादा के घुटने पर हाथ रखकर खड़े नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सिर्फ 15 साल के थे जब उन्होंने अपने पिता को कैंसर की वजह से खो दिया था और जब वह 26 साल की हुए तो उनकी मां लंबी बीमारी की वजह से चल बसी. एक बार रानी मुखर्जी के साथ अपने 'हिचकी के पल' को शेयर करते हुए, शाहरुख ने कहा था, " माता-पिता के बिना खाली घर हमें काटने के लिए दौड़ता था. मेरे माता-पिता दोनों के खो जाने का अकेलापन, दर्द और उदासी, हमारे जीवन को पूरी तरह से संभालने के लिए पर्याप्त हो सकता है.”


शाहरुख को आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो में देखा गया था. इसके बाद दो साल के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से फिल्म 'पठान' से शाहरुख खान वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com