मेकअप मैन की शादी में पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुआ Video- फैन्स ने किए ये कमेंट्स

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में अपने मेकअप मैन की शादी अटेंड करने पहुंचे, जिसका Video सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

मेकअप मैन की शादी में पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुआ Video- फैन्स ने किए ये कमेंट्स

मेकअप मैन की शादी में पहुंचे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  • मेकअप मैन की शादी अटेंड करने पहुंचे शाहरुख खान
  • शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • शादी में दूल्हा दुल्हन को शाहरुख खान ने लगाया गले
नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  अपनी शानदार फिल्मों और एक्टिंग से सबके दिलों पर राज करते हैं. लेकिन आज कल बॉलीवुड के किंग खान (Shah Rukh Khan) काफी चर्चा में हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के किंग खान अक्सर अपनी फैमिली फोटोज या ईवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने मेकअप मैन की शादी में पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) वीडियो में ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. शादी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पहुंचते ही लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. 

Eid 2019: 'कसौटी जिंदगी की 2' के सेट पर हुई इफ्तार पार्टी तो दीपिका कक्कड़ ने यूं खोला रोजा

अपनी शानदार फिल्मों से पहचान बनाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने मेकअप मैन की शादी अटेंड करने पहुंचे. इंटरनेट पर छाए इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एंट्री करते ही वहां मौजूद लोगों में खुशी की लहर दौड़ जाती है. वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दूल्हा-दूल्हन को गले लगाते और शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते दिखाई दिए. वीडियो में एसआरके (Shah Rukh Khan) की काफी फैन फॉलोइंग काफी दिखाई दे रही है. शाहरुख खान के इस वीडियो में लोग उनकी सादगी बहुत पसंद कर रहे हैं. 

इस एक्टर का चौथी पत्नी से भी हुआ तलाक, बोले- नशे की हालत में की थी शादी...

9kh2f7


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जैसे ही वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, यह वायरल हो गया. इस पर शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) के फैंस ने खूब कमेंट किए. एक फैन ने कहा 'आप इतने विनम्र कैसे हो सकते हैं', तो वहीं दूसरे ने कहा 'दिस इज़ आवर किंग.' इसके साथ ही एक फैन ने दूसरे कलाकारों को शाहरुख से प्रेरणा लेने और उनसे कुछ सीखने की भी सलाह दी. वीडियो के वायरल होने और लोगों के ऐसे कमेंट्स से पता चलता है कि फिल्मों के अलावा लोग शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) की दरियादिली और सादगी के भी फैन हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...