विवाद के बीच लोगों के दिलों पर छाया शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का 'बेशर्म रंग', गाने को 5 दिनों में मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म पठान का पहला गाना बेशर्म रंग 12 दिसंबर को रिलीज हुआ. गाने रिलीज होने के बाद फैंस से इसको जमकर पसंद किया. यही वजह है जो फिल्म ने कुल 5 दिन में शानदार व्यूज हासिल किए हैं.

विवाद के बीच लोगों के दिलों पर छाया शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का 'बेशर्म रंग', गाने को 5 दिनों में मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

विवाद के बीच लोगों के दिलों पर छाया शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का 'बेशर्म रंग'

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का दर्शक जहां बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं फिल्म को विवादों का सामना भी करना पड़ रहा है. हाल ही में फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ. इस गाने में दीपिका पादुकोण का बिकिनी अंदाज देखने को मिला. जिसके बाद से बेशर्म गाने को लेकर विवाद शुरू हो गया. बीजेपी के कई नेताओं ने दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग पर सवाल खड़े कर सीन को हटाने की चेतावनी दी है. वहीं विवाद के बीच फिल्म पठान के पहले गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. 

शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म पठान का पहला गाना बेशर्म रंग 12 दिसंबर को रिलीज हुआ. गाने रिलीज होने के बाद फैंस से इसको जमकर पसंद किया. यही वजह है जो फिल्म ने कुल 5 दिन में शानदार व्यूज हासिल किए हैं. जी हां, पठान के बेशर्म गाने को 5 दिनों में 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. इस बात की जानकारी फिल्म पठान की प्रोडक्शन कंपनी यश राज फिल्म्स ने दी है. यश राज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट के साथ कंपनी ने बताया है कि बेशर्म गाने को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. आपको पता दें कि फिल्म पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. किंग खान की यह फिल्म लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुई था. इस गाने को दीपिका और शाहरुख खान के फैंस ने पसंद किया तो वहीं गाने पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है. फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.