विज्ञापन
This Article is From Dec 23, 2018

बेटे अबराम संग शाहरुख खान ने इस अंदाज में किया Christmas विश, गौरी खान ने शेयर की तस्वीरें...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और बेटे अबराम (Abram) की फोटो शोयर की है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस फोटो में अपने आइकॉनिक पोज में खड़े दिख रहे हैं.

बेटे अबराम संग शाहरुख खान ने इस अंदाज में किया Christmas विश, गौरी खान ने शेयर की तस्वीरें...
shah rukh khan: शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ अपने आइकॉनिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.
मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और बेटे अबराम (Abram) की फोटो शोयर की है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस फोटो में अपने आइकॉनिक पोज में खड़े दिख रहे हैं, जबकि उनके बेटे अबराम (Abram) भी उन्हीं को कॉपी कर रहे हैं. गौरी खान (Gauri Khan) द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अबराम लाइट्स के बीच कैजुअल लुक में बेहद ही शानदार दिख रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस फोटो में ओलिव ग्रीन कलर के स्वैटशर्ट, ब्लक कलर की  कैपरी और व्हाइट रंग के Shoes में  नजर आ रहे हैं, जबकि उनके बेटे अबराम (Abram) ब्लैक कलर की टी-शर्ट, ग्रे कलर की कैपरी और व्हाइट Shoes में नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अबराम (Abram) की इस फोटो को गौरी खान (Gauri Khan) ने कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी रिट्वीट किया है. शाहरुख खान ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा है, "सितारों के ख्वाब देखने वालों, हमने चांद को पैदा किया है... आप सभी को मैरी क्रिसमस." 

सलमान-शाहरुख को देख सिनेमा हॉल में पब्लिक ने उछल-उछल कर किया डांस, Video हुआ वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) जब भी अपने बेटे अबराम (Abram) की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं, फैंस उसे जरुर पसंद करते हैं. गौरी खान (Gauri Khan) ने पिछले महीने शाहरुख खान (Shah rukh Khan) के साथ अबराम (Abram) की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और एक कैप्शन भी लिखा था. उन्होंने लिखा था, " क्या हम इन्हें दुनिया के सबसे प्यारे कपल कह सकते हैं." 

Zero Movie: मलाला युसुफजई को इंप्रेस कर गई शाहरुख खान की ‘जीरो', वीडियो शेयर कर जताई मिलने की इच्छा

 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) उस फोटो में अपने बेटे अबराम (Abram) के माथे पर किस करते नजर आ रहे थे. फैंस से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अबराम (Abram) की इस फोटो को बहुत पसंद किया था. पिछले महीने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अबराम (Abram) के साथ एक फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा था.

Zero Shah Rukh Khan: इंदौर में फैन्स ने निकाली बउआ सिंह की बारात, मेरठ में ऐसे मना 'जीरो' का जश्न...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जीरो (Zero) सिनेमारों में रिलीज हो चुकी है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जीरो (Zero) को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
बेटे अबराम संग शाहरुख खान ने इस अंदाज में किया Christmas विश, गौरी खान ने शेयर की तस्वीरें...
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com