शाहरुख खान का गजब कॉन्फिडेंस, देश को छोड़ विदेश में कर रहे Jawan का प्रचार

शाहरुख खान सिर्फ एक्टिंग के ही बादशाह नहीं हैं बल्कि वह फिल्म प्रमोशन के भी किंग है. पठान में वह अपना लोहा मनवा चुके हैं और अब बारी जवान की है. जानें क्या रणनीति अपना रहे हैं एसआरके.

शाहरुख खान का गजब कॉन्फिडेंस, देश को छोड़ विदेश में कर रहे Jawan का प्रचार

शाहरुख खान की जवान के लिए कमाल की रणनीति

खास बातें

  • शाहरुख खान की फिल्म है जवान
  • एटली ने की है जवान डायरेक्ट
  • नयनतारा है एसआरके के साथ लीड रोल में
नई दिल्ली:

शाहरुख खान जितना माहिर फिल्म बनाने में हैं, उतने ही माहिर वो फिल्म को प्रमोट करने में भी हैं. इस रणनीति की झलक उनकी पठान के समय भी दिखी थी. वह मीडिया से पूरे समय दूर रहे थे और फिल्म को अपने तरीकों से ही प्रमोट किया था. फिर चाहे वह ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन हो या अन्य तरीके. उन्होंने फिल्म के ब्लॉकबस्टर रहने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस बार वह जवान लेकर आ रहे हैं और उनकी फिल्म को प्रमोट करने की रणनीति भी पहले जैसी ही है. वह मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन फैन्स के साथ उन्होंने गजब का कनेक्शन बना रखा है. फिर चाहे वह सोशल मीडिया हो या फिर फिल्म की रिलीज से सात दिन पहले जवान का ट्रेलर रिलीज करना हो. 

शाहरुख खान का गजब का कॉन्फिडेंस है और फैन्स पर भरोसा भी कि वह भारत में बेशक उस तरह प्रचार नहीं कर रहे हैं जिस तरह का प्रमोशन वह दुबई में करते नजर आए हैं. पहले दुबई के बुर्ज खलीफा पर जवान की झलक मिली तो वहीं शाहरुख खान ने पूरे अपने अंदाज में फैन्स का दिल भी जीता. फिर वह चाहे जवान के गाने पर डांस हो या फिर नाव की सवारी. इस तरह शाहरुख खान का दुबई में कमाल का जलवा देखने को मिला. इससे पहले वह साउथ में एक बड़े इवेंट में जवान का ऑडियो लॉन्च करते नजर आए थे. इस तरह बॉलीवु़ड का किंग खान एक बार फिर फॉर्म में है और उसका इरादा एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सूनामी लाने का है. इसका इशारा फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी देखने को मिल रहा है. जो आज सुबह 10 बजे शुरू हुई है और उम्मीद की जा रही है कि यह एडवांस बुकिंग कलेक्शन का कीर्तिमान बनाने की तरफ बढ़ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान की जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपती और सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार नजर आ रहे है. फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. फिल्म का म्यूजिक फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है तो वहीं फिल्म के डायलॉग भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. फिर फिल्म के एक्शन के तो कहने ही क्या.