मिलिए पाकिस्तान की इस करिश्मा कपूर से, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात

बॉलीवुड के ऐसी कई सितारे हैं जिनकी वजह से उनकी तरह दिखने वाले लोग भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. कई लोग ऐसे हैं जो बिल्कुल फिल्मी सितारों की हमशक्ल लगते हैं. बड़े-बड़े सितारों के भी अब तक हमशक्ल दिखने को मिल चुके हैं.

मिलिए पाकिस्तान की इस करिश्मा कपूर से, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात

करिश्मा कपूर की हमशक्ल हिना खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ऐसी कई सितारे हैं जिनकी वजह से उनकी तरह दिखने वाले लोग भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. कई लोग ऐसे हैं जो बिल्कुल फिल्मी सितारों की हमशक्ल लगते हैं. बड़े-बड़े सितारों के भी अब तक हमशक्ल दिखने को मिल चुके हैं. अब इस कड़ी में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करिश्मा कपूर का भी नाम जुड़ गया है. जी हां इन दिनों करिश्मा कपूर की हमशक्ल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जिसे देखने के बाद अभिनेत्री के फैंस भी हैरानी जता सकते हैं. 

करिश्मा कपूर की इस हमशक्ल का नाम हिना खान है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान पाकिस्तान की रहने वाली हैं. वह पाकिस्तानी टिक टोकर हैं. टिक टोक पर हिना खान के वीडियो छाए हुए हैं. इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खास रील और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी ज्यादातर रील करिश्मा कपूर की फिल्मों के गानें और डायलॉग्स पर होती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिना खान के लुक की बात करें उनका फेस से लेकर आंखे और हेयरस्टाइल तक करिश्मा कपूर की तरह दिखता है. इसके अलावा उनकी शक्ल भी बॉलीवुड अभिनेत्री से हूबहू मिलती हैं. हिना खान की इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी फैन फॉलोइंग है. बात करें बॉलीवुड की करिश्मा कपूर की तो वह 90 के दशक की सुपरहिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है, जुबैदा जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.