खुल गया राज, तो क्या इस वजह से कैटरीना और विक्की ने शादी की कवरेज के लिए बरती है सख्ती

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और उनके फैन्स स्टार जोड़ी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. लेकिन अब राज खुल चुका है कि आखिर इस शादी को लेकर इतनी सीक्रेसी क्यों बरती जा रही है.

खुल गया राज, तो क्या इस वजह से कैटरीना और विक्की ने शादी की कवरेज के लिए बरती है सख्ती

इस वजह से विक्की-कैटरीना की शादी में बरती गई है सख्ती

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और उनके फैन्स स्टार जोड़ी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. लेकिन अब राज खुल चुका है कि आखिर इस शादी को लेकर इतनी सीक्रेसी क्यों बरती जा रही है. शादी की तारीख से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक को अभी तक गोपनीय रखा गया है. शादी में शामिल हुए मेहमानों से कोई भी फुटेज और फोटो न शेयर करने को लेकर नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट भी किया गया है. लेकिन अब वजह सामने आ चुकी है, जिसकी वजह से शादी के हर डिटेल्स को गोपनीय रखा है. 


मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को बेचे गए हैं. जिसके लिए स्टार कपल को 80 करोड़ रुपये की राशि मिलने की बात भी कही गई है. इसी वजह से शादी और उससे जुड़े सारे डिटेल्स को गोपनीय रखा गया है. मेहमानों को शादी के फंक्शंस में मोबाइल लेकर जाने की भी इजाजत नहीं है. कैटरीना कैफ की शादी के फंक्शन 7 से 9 दिसंबर के बीच चलने हैं. अभी तक शादी से जुड़ा कोई भी डिटेल सामने नहीं आया है और सोशल मीडिया पर उनकी शादी ट्रेंड कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के वेन्यू का रात में कुछ ऐसा होता है शानदार नजारा