सुशांत सिंह राजपूत की स्कूल की Photos हुई Viral, इस अंदाज में नजर आए दिवंगत एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की स्कूल से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह कहीं स्कूल की यूनिफॉर्म पहने क्लास के साथ नजर आ रहे हैं तो कहीं अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की स्कूल की Photos हुई Viral, इस अंदाज में नजर आए दिवंगत एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की स्कूल की तस्वीरें हुई वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की स्कूल की तस्वीरें हुईं वायरल
  • एक्टर के स्कूल ने श्रद्धांजलि के तौर पर साझा की फोटो
  • यूनिफॉर्म पहने क्लास के साथ खड़े दिखाई दिए सुशांत
नई दिल्‍ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से उनके फैंस को काफी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई. हाल ही में उनकी स्कूल से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह कहीं स्कूल की यूनिफॉर्म पहने क्लास के साथ नजर आ रहे हैं तो कहीं अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. एक्टर की ये तस्वीरें उनके स्कूल सैंट केरन्स हाई स्कूल की तरफ से शेयर की हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के स्कूल की तरफ से ये तस्वीरें उन्हें श्रद्धांजलि देने के तौर पर साझा की गई थीं. उन्होंने एक्टर की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "नहीं पता था कि आप किस चीज से गुजर रहे हैं, लेकिन यह ठीक नहीं है. आप हमेशा याद किये जाएंगे. आपकी आत्मा को शांति मिले." अपनी एक फोटो में सुशांत पूरी क्लास के साथ फोटो क्लिक कराते दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं, दूसरी फोटो में वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं.