सयानी गुप्ता नहीं कर पा रहीं कोरोना वैक्सीन का स्लॉट बुक, बोलीं- नहीं हो रहा है बॉस...

कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए स्लॉट बुक नहीं होने को लेकर सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है.

सयानी गुप्ता नहीं कर पा रहीं कोरोना वैक्सीन का स्लॉट बुक, बोलीं- नहीं हो रहा है बॉस...

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ट्वीट

खास बातें

  • सयानी गुप्ता ने किया ट्वीट
  • कोविड वैक्सीन को लेकर जताई नाराजगी
  • बोलीं- नहीं हो रहा है बॉस
नई दिल्ली :

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. रोजाना ही इसकी वजह से सैकड़ों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. ऐसे में कोरोना वायरस से बचाव के लिए इसकी वैक्सीन लगवानी बहुत ही जरूरी है. अब 18 वर्ष से अधिक के लोगों के लिए भी टीकाकरण शुरू तो हो गया है, मगर ऑनलाइन स्लॉट बुक करने में आमजनों से लेकर सेलिब्रिटीज तक के पसीने छूट जा रहे हैं. स्लॉट इतनी तेजी से बुक हो रहे हैं कि अधिकतर लोगों की बुकिंग हो ही नहीं पा रही है. बॉलीवुड अभिनेत्री सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) को भी इसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और इसके बारे में सयानी (Sayani Gupta) ने ट्वीट करके अपनी नाराजगी भी जाहिर की है.

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta Tweet) ने अपने ट्वीट में लिखा है, “#CoWin को लेकर अब मैं उम्मीद छोड़ रही हूं. नहीं हो रहा है बॉस! यह इतना कठिन तो नहीं हो सकता. कल्पना कीजिए कि कंप्यूटर के सामने घंटों बैठकर इतना संघर्ष कर रहे हैं. वैसे लोग, जिनकी कंप्यूटर तक पहुंच नहीं है, क्या उन्हें इसकी जरूरत नहीं है? वे क्या करेंगे? इससे बेहतर कोई तरीका होना चाहिए”. सयानी गुप्ता (Sayani Gupta Instagram) के इस ट्वीट पर मुन्ना भाई नाम के एक यूजर ने जवाब दिया है कि बेस्ट सीएम के लिए तारीफ करने वाला तीन ट्वीट कीजिए. आपको स्लॉट मिल जाएगा.

वहीं, बहुत से यूजर्स ने भी सयानी (Sayani Gupta) की तरह ही स्लॉट बुक नहीं होनी की बात कही है. एक ने लिखा है कि अपॉइंटमेंट मिल जाने के बाद भी टीका लगने की कोई गारंटी नहीं है. कुछ समय पहले भी सयानी गुप्ता ने कोलकाता में उनके संबंधियों का वैक्सीन के दूसरे डोज के लिए शेड्यूल अप्वाइंटमेंट कैंसिल किए जाने का आरोप लगाते हुए इस पर गुस्से का इजहार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com