36 साल का साथ, कुछ इतने बदले ससुराल गेंदा फूल की शैलजा और 'नदिया के पार' के 'चंदन', देखें लेटेस्ट फोटो

नदिया के पार के चंदन यानी सचिन पिलगांवकर, वहीं उनकी खूबसूरत वाइफ सुप्रिया पिलगांवकर, जिन्हें ससुराल गेंदा फूल की शैलजा मां के रोल में पसंद किया जाता है. उनका लुक भी बदल गया है. दोनों की शादी को 36 साल हो गए हैं.

36 साल का साथ, कुछ इतने बदले ससुराल गेंदा फूल की शैलजा और 'नदिया के पार' के 'चंदन', देखें लेटेस्ट फोटो

इतने बदल गए हैं एक्टर सचिन पिलगांवकर और उनकी वाइफ सुप्रिया पिलगांवकर

नई दिल्ली:

राजश्री प्रोडक्शन की ‘गीत गाता चल' और ‘नदिया के पार' जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाले मराठी और हिंदी सिनेमा के धुरंधर एक्टर सचिन पिलगांवकर अब काफी बदल गए हैं. उनकी तब और अब की तस्वीरें देख उन्हें पहचानना भी मुश्किल होता है. इस ब्लैक एंड तस्वीर में सचिन और उनकी पत्नी सुप्रिया नजर आ रहे हैं. बेहद मासूम सा चेहरा और सहज आंखें सचिन के इस लुक पर उस दौर में लोग फिदा थे. सचिन आज भी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं और सिनेमा में अभी एक्टिव हैं. लेकिन तब और अब के उनके लुक में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन नजर आता है.

सचिन पिलगांवकर ने बेहद कम उम्र में एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी. महज 5 साल की उम्र में उन्हें मराठी फिल्म Ha Maza Marg Ekla के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.

सचिन पिलगांवकर अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. उन्होंने फिल्म त्रिशूल से लेकर शोले, अवतार और 'सत्ते पर सत्ता' जैसे फिल्मों में सपोर्टिंग रोल किया. सचिन को आप भी राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म नदिया के पार के लिए पहचाना जाता है.