विज्ञापन

सारेगामा हम भोजपुरी को मिला विनर, जानें कौन रहा पहला रनरअप

रियलिटी शो "सारेगामा हम भोजपुरी सुपरस्टार" को उसका विनर मिल गया है, जो कि बलिया के नीतेश हैं.

सारेगामा हम भोजपुरी को मिला विनर, जानें कौन रहा पहला रनरअप
सारेगामापा हम भोजपुरी को मिला विनर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिंगिंग रियलिटी शो "सारेगामा हम भोजपुरी सुपरस्टार" को बलिया के नीतीश के रूप में एक नया सुपर स्टार मिल गया है. नीतीश ने अपने सुरीले अंदाज से जजों को और ऑडियंस को खूब प्रभावित किया, जिसके बाद उन्हें "सारेगामा हम भोजपुरी सुपरस्टार" बनने का मौका मिला है. वहीं "सारेगामा हम भोजपुरी सुपरस्टार" के फर्स्ट रनर अप (उपविजेता) बक्सर के अनूप बने, जिनकी गायकी भी कमाल की है. विदित हो कि इस विशेष प्रतियोगिता में 50,000 से अधिक लोगों ने भाग लिया. इनमें टॉप 5 में क्रमशः नीतीश, अनूप, कृष्णा, श्रीरेंद्र और अंजली का चयन हुआ था. 

भोजपुरी समुदाय में अपार प्रतिभा छुपी हुई है, लेकिन उचित अवसर और मंच के अभाव में ये प्रतिभाएं दुनिया के सामने नहीं आ पातीं। इसे ध्यान में रखते हुए, सारेगामा हम भोजपुरी ने इस अनोखे कार्यक्रम की शुरुआत की, जिससे भोजपुरी जनता को एक विस्तृत प्लेटफार्म मिला. इस दौरान मेन गेस्ट के रूप में भोजपुरी युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू भी मौजूद रहे और इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई.

Latest and Breaking News on NDTV

इस दौरान उन्होंने सारेगामा की इस पहल की सराहना की और कहा कि ऐसा मंच गायकों के लिए सारेगामा ने दिया है, जो इंडस्ट्री के लिए सौभाग्य की बात है. मैं चाहूंगा कि इस मंच का फायदा हर प्रतिभाशाली लोग उठाएं और *अपने कला को सारी दुनिया में पहचान सारेगामा के माध्यम से दिलाएं.

Latest and Breaking News on NDTV

मालूम हो कि इस प्रतियोगिता में 50,000 से अधिक प्रतिभागियों में से सारेगामा हम भोजपुरी की ज्यूरी ने कड़ी मेहनत और जजमेंट के बाद 5 बेहतरीन प्रतिभाओं को चुना. इनमें नितेश राणा (बलिया) , अनूप कुमार ओझा (बक्सर)कृष्णा यादव झकझोरिया (रोहतास), श्रीरेंद्र उपाध्याय (कैमुर)और अंजली राय( लखनऊ) क्रमशः 1 से 5 स्थानों पर चयन किया गया है. इन प्रतिभाओं के चयन के साथ ही सारेगामा ने भोजपुरी जगत को टॉप 5 स्टार्स दिए हैं, जो भविष्य में इस क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे. ये सभी सारेगामा के एक्सक्लूसिव आर्टिस्ट होंगे, जिनके गाने सारेगामा भोजपुरी पर लोग सुन सकेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
सारेगामा हम भोजपुरी को मिला विनर, जानें कौन रहा पहला रनरअप
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com