Ganesh Chaturthi 2021: सारा अली खान ने मां अमृता सिंह संग की गणपति बप्पा की पूजा, देखें Photos

सारा अली खान ने अपनी सोलो तस्वीर के अलावा एक फोटो अपनी मां अमृता सिंह के साथ भी पोस्ट की और अपने कैप्शन में लिखा 'गणपति बप्पा मोरया'.

Ganesh Chaturthi 2021: सारा अली खान ने मां अमृता सिंह संग की गणपति बप्पा की पूजा, देखें Photos

सारा अली खान ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शुक्रवार को गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया और इसकी  तस्वीर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की. इस मौके पर सारा ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट्स में नजर आईं जो इस खास मौके के लिए बिल्कुल परफेक्ट थे और इन आउटफिट्स में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. सारा ने अपनी सोलो तस्वीर के अलावा एक फोटो अपनी मां अमृता सिंह के साथ भी पोस्ट की और अपने कैप्शन में लिखा 'गणपति बप्पा मोरया'. सारा के इस पोस्ट पर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने लिखा, 'ब्लेस यू बोथ, लॉट्स ऑफ लव'. 

सारा अली खान की मां अमृता सिंह वैसे तो सोशल मीडिया से दूर ही रहती है लेकिन कभी-कभी वे सारा अली खान के साथ तस्वीरों में नजर आती हैं. सारा की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और 34 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं और मां-बेटी की इस जोड़ी को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. 80 के दशक में अमृता सिंह काफी पॉपुलर एक्ट्रेस थीं और वे अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, जीतेंद्र जैसे तमाम बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. अमृता सिंह ने साल 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी और शादी के 13 साल बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया. सैफ और अमृता का एक बेटा इब्राहिम अली खान और एक बेटी सारा अली खान हैं और फिलहाल अब सैफ करीना कपूर से शादी कर चुके हैं और उनके दो बच्चे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म में लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उनके साथ मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद वे 'लव आज कल' और सिंबा जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जल्द ही 'अतरंगी' में वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं. सारा को आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में देखा गया था और फैन्स को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.